पीएम मोदी को कोरोना काल में लता मंगेशकर ने यूँ भेजी राखी, राष्ट्रपति ने नर्सों के साथ मनाया रक्षाबंधन

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

राष्ट्रपति ने उपहार भी दिए।
राष्ट्रपति ने उपहार भी दिए।

राष्ट्रपति ने कहा कि आमतौर पर रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई से रक्षा का वचन मांगती हैं लेकिन कोरोना के इस संकट काल में भाई आप बहनों से रक्षा की उम्मीद लगाए हैं।

नई दिल्ली। देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाइयों को राखी बांध रही हैं तो भाई अपनी खुशी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जता रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने खास अंदाज में रखी भेजकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं। कोरोना संकट के बीच उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मैं और देश की अनेकों महिलाएं आपको राखी बांधना चाहती हैं लेकिन कोरोना के कारण इस बार ये संभव नहीं है। 

मेरी शुभकामना है कि आप इसी तरह देश की सेवा में रत रहकर देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी अपनी लता दीदी को ट्विटर के जरिये ही अपना संदेश भेजा। प्रधानमंत्री ने लिखा कि- 

 

 

 

 

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस बार रक्षाबंधन कोरोना वारियर्स नर्सों के साथ मनाया। राष्ट्रपति और उनकी पत्नी को ट्रेंड नर्सेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया, मिलिट्री नर्सिंग सर्विस और राष्ट्रपति सम्पदा क्लीनिक की नर्सों ने सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए राखी भेंट की।  

इस अवसर पर संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि आमतौर पर रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई से रक्षा का वचन मांगती हैं लेकिन कोरोना के इस संकट काल में भाई आप बहनों से रक्षा की उम्मीद लगाए हैं।


संबंधित खबरें