6 साल में 6 प्रमोशन लेकर 47 केस सुलझाने वाली टिंकी ने ली अंतिम सांस, पुलिसकर्मियों ने दी सलामी

टीम भारत दीप |

टिंकी मुजफ्फरनगर पुलिस   में एएसपी पद पर तैनात थी। लंबी
टिंकी मुजफ्फरनगर पुलिस में एएसपी पद पर तैनात थी। लंबी

​टिंकी ने अपनी कार्यकुशलता से पुलिस को कई मामलों में सुलझाने में अहम भूमिका निभाई थी। साल 2014 में जबसे टिंकी ने कॉन्स्टेबल पद से अपनी पारी की शुरुआत की थी, अपने बेहतरीन काम की वजह से उसे 6 साल में 6 प्रमोशन मिले थे।

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने मंगलवार को अपने सबसे वफादार साथी ​टिंकी नम आंखों से विदाई दी। ​टिंकी ने अपनी कार्यकुशलता से पुलिस को कई मामलों में सुलझाने में अहम भूमिका निभाई थी।

साल 2014 में जबसे टिंकी ने कॉन्स्टेबल पद से अपनी पारी की शुरुआत की थी, अपने बेहतरीन काम की वजह से उसे 6 साल में 6 प्रमोशन मिले थे। टिंकी मुजफ्फरनगर पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम की सदस्य थी, जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है।

वह मुजफ्फरनगर पुलिस की एएसपी पद पर तैनात थी। लंबी बीमारी के बाद डॉगी टिंकी का निधन हो गया इसके बाद मंगलवार को मुजफ्फरनगर पुलिस महकमे ने उसे सम्मान के साथ विदा किया।मालूम हो कि टिंकी लंबे समय से आंतों के इंफेक्शन से बीमार थी।

पुलिस अधिकारियों ने टिंकी को सलामी देकर अंतिम विदाई दी। इस दौरान हर कोई गमगीन नजर आया। जर्मन शेफर्ड नस्ल की डॉगी टिंकी ने अपने कार्यकाल में हत्या, लूट, चोरी और संगीन धाराओं के 47 अपराधों का खुलासा किया था।

टिंकी को ग्वालियर में बीएसएफ अकादमी के नेशनल डॉग ट्रेनिंग सेंटर से भर्ती किया गया था। मुजफ्फरनगर उसकी स्निफर डॉग के रूप में पहली पोस्टिंग थी। टिंकी को श्रद्धांजलि देते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने लिखा, क्युटिक्स/टिंकी के देहांत पर आज उन्हें मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


संबंधित खबरें