‘शाॅट गन’ शत्रु ने पीएम मोदी को बोल दिया ये क्या, गरमा गई सियासत

टीम भारत दीप |

चुनावी माहौल में शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट ने सियासत  गर्मा दी है।
चुनावी माहौल में शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट ने सियासत गर्मा दी है।

पूर्व भाजपा नेता व वर्तमान में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाकिया अंदाज में तीखा हमला किया है।

नई दिल्ली। बिहार में चल रहे चुवानी समर के बीच ‘शाॅट गन’ शत्रु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया है कि इसे लेकर अब चारों ओर सियासत गर्मा गई। दरअसल कभी हिन्दी सिनेमा में ‘शाॅट गन’ के नाम से मशहूर और अब बीते दो दशक से सियासी पारी खेल रहे पूर्व भाजपा नेता व वर्तमान में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाकिया अंदाज में तीखा हमला किया है।

उन्होंने दो क्लिप ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें लिखा है कि धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना असंभव है। एक मोदी के सहपाठी और दूसरा वह कस्टेमर जिसने मोदी के हाथ चाय पी हो। दूसरी क्लिप में लिखा है गलती पीठ की तरह ही होती है, जो खुद के सिवाय सबको दिखती हैं हालांकि, उन्होंने लिखा है, ‘थकाऊ रविवार के दिन इन दो क्लिप से रिलैक्स कीजिए और मजे लीजिए...हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है।

उनके इस ट्वीट पर हालांकि अभी तक भाजपा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन इस चुनावी माहौल में उनके इस ट्वीट ने सियासत जरूर गर्मा दी है। इस पर लोगों की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

बता दें कि श्री सिन्हा केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं लेकिन मतभेदों के बाद उन्होंने 2019 में बीजेपी छोड़ दी थी। 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पटना से चुनाव लड़ा था लेकिन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें मात दे दी।

ताजा बिहार विधान सभा चुनावों में उनके बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस ने पटना के बांकीपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं अभी हाल में एक टीवी चैनल से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार में चल रहे का बा, ई बा की राजनीति पर कहा  था कि लव, तेजस्वी जैसे युवाओं के आने के कारण बिहार में का बा का जवाब है बिहार में जान बा।

‘युवा शक्ति बा’. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये लोग आगे चलकर बिहार का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा था कि बिहार में युवाशक्ति जानदार, शानदार, दमदार बा। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने वादा करके आर्थिक पैकेज राज्य को नहीं दिया।


संबंधित खबरें