मेरठ में अब्दुल ने विक्की बनकर पंद्रह साल में चार युवतियों से की शादी, ऐसे खुला भेद

टीम भारत दीप |

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला ने बताया कि वह पति से अलग रहती है। उसके घर की बिजली सही करने के लिए अब्दुल गया था। तभी उसने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया।फिर धीरे—धीरे उसे फोन पर बातें के पटा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपित महिला से उसके साथ घर में ही दुष्कर्म करता रहा। \

मेरठ।  यूपी के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद का रहने वाले एक युवक अब्दुल सलाम को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस इस युवक ने पंद्रह साल में चार युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की और धर्म बदलवाने का  प्रयास किया।

उसकी सच्चाई का पता चलने पर एक महिला ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपित ने विक्की के नाम से डीएल (ड्राइविंग लाइसेंस) और अनिल सैनी के नाम से आधार कार्ड बनवा रखा है। सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक महिला की शादी दस साल पहले हुई थी।

महिला ने बताया कि वह पति से अलग रहती है। उसके घर की बिजली सही करने के लिए अब्दुल गया था। तभी उसने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया।फिर धीरे—धीरे उसे फोन पर बातें के पटा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपित महिला से उसके साथ घर में ही दुष्कर्म करता रहा।

इस दौरान आरोपित की पहली पत्नी पिंकी उस महिला के घर पहुंच गई और उसने अब्दुल सलाम से अनिल सैनी बने आरोपित की कहानी सुना दी। पिंकी की आरोपित से 12 साल की एक बेटी भी है। उसने बताया कि 15 साल पहले अब्दुल सलाम बुलंदशहर से मेरठ आया था और बिजली मिस्त्री का काम करने लगा।

यहां पर उसने अपना नाम अनिल सैनी रख लिया। उसने पिंकी पर धर्म बदलने का दबाव बनाया था, जिसको लेकर विवाद हो गया था। पिंकी के बाद उसने मुरादाबाद जिले की रूही और मोनिका को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की और धर्म बदलवाने का प्रयास किया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि आरोपित अब्दुल सलाम ने विक्की पुत्र भूरे लाल के नाम से ड्राइविंग  लाइसेंस आरटीओ से जारी कराया है, जबकि आधार कार्ड अनिल सैनी के नाम से बनवा रखा है। सवाल है कि ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड कैसे तैयार हो गया। पुलिस ने आरटीओ से जवाब मांगा है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा: अब्दुल सलाम बड़ा ही शातिर अपराधी है। टीम बनाकर उसकी पूरी पड़ताल की जा रही है। कई हिंदू नाम से अब्दुल ने आइडी बना रखी थी। देखा जा रहा है कि अब्दुल उक्त आइडी का प्रयोग अन्य अपराध में तो नहीं करता था। पुलिस अब उसकी कुंडली खंगाल रही है।

इसे भी पढ़ें...

  1. आगरा में 43 लाख की लूट के मामले में फरार जीएसटी अधिकारियों के घरों की होगी कुर्की
  2. मैनपुरी: रक्षा बंधन पर भाई का इन्तजार कर रही बहन को मिली उसके मौत की खबर
  3. कल्याण सिंह ने कठिन संघर्ष से तय किया एक लंबा राजनीतिक सफर
     

संबंधित खबरें