भगवान बनते जा रहे सोनू सूद, लोगों की हर मांग कर रहे पूरा, 35 लड़कियों की राह हुई आसान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सोनू सूद ने लड़कियों को स्कूल जाने के लिए साइकिल भेजी।
सोनू सूद ने लड़कियों को स्कूल जाने के लिए साइकिल भेजी।

सोनू सूद गरीबों के बीच मसीहा के रूप में प्रसिद्ध होते जा रहे है। लॉकडाउन में उन्होंने जो परोपकार का सिलसिला शुरू किया वह रोज नया आयाम लेता जा रहा है। लॉकडाउन में फंसे गरीबों को घर पहुंचाने की पहल की तो लोग इसे राजनीति से प्रेरित बताने लगे।

सोनभद्र। सोनू सूद गरीबों के बीच मसीहा के रूप में प्रसिद्ध होते जा रहे है। लॉकडाउन में उन्होंने जो परोपकार का सिलसिला शुरू किया वह रोज नया आयाम लेता जा रहा है।

लॉकडाउन में फंसे गरीबों को घर पहुंचाने की पहल की तो लोग इसे राजनीति से प्रेरित बताने लगे। अब हालात सामान्य होने के बाद वह देश भर के मजबूरों केस साथ मजबूती के साथ खड़े दिखाई दे रहे है।

भदोही की युवती की मदद के बाद मिर्जापुर के गांव की 35 लड़कियों के लिए साइकिल भेजकर मदद की मिशाल पेश की। सोनू सूद अब लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं है।

लोग अब भगवान की तरह अपनी हर इच्छा सोनू सूद के सामने रख रहे है। सोनू सूद भी सबकी इच्छा पूरी करते जा रहे है। कुछ ऐसी ही मांग मिर्जापुर के संतोष ने की।

संतोष ने ट्वीटर पर 'सोनू सूद को संदेश लिखा कि मेरे गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते से जाना पड़ता है। सिर्फ कुछ के पास ही साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है।

डर से इनके परिवार वाले आगे नहीं पढ़ने देंगे। अगर आप इन सभी को साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधर जाए।मालूम हो ​कि सोनभद्र जिले की ऐसी हजारों लड़कियां हैं जिन्हें 5वीं कक्षा के बाद मजबूरन पढ़ाई छोड़नी पड़ती है। 

संतोष की इस मांग पर सोनू सूद का ध्यान गया और उन्होंने भरोसा दिलाया कि वो हर लड़की को साइकिल देंगे। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, 'गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगी और हर लड़की पढ़ेगी।

परिवालों से कह देना साइकिल पहुंच रही हैं, बस चाय तैयार रखना।सोनू सूद इन दिनों आम लोगों की खूब मदद कर रहे हैं। उनके पास हजारों की संख्या में लोगों के संदेश पहुंच रहे हैं, जिस पर उनकी टीम लगातार जवाब दे रही है। 


संबंधित खबरें