सोनभद्र में मंदिर दर्शन गए प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म 

टीम भारत दीप |

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।
एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

युवती ने बताया कि तीनों ने आरोपियों ने उन्हें पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देकर युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा कर बंधक बना लिया। युवती को पास के जंगल में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया। मालूम हो कि मंदिर के नीचे जंगली एवं सुनसान एरिया है।तीनों आरोपी वहीं जंगल में लकड़ी काटने आए थे। एकांत का फायदा उठाकर तीनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां एक मंदिर पर दर्शन करने गए जोड़े को तीन आरोपितों ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार है।

वहीं जोड़े की शिकायत पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।  दरअसल सोनभद्र के बीजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सिंदूर के टोला धरतीडाड़ स्थित मोटकीपहाड़ी पर दर्शन करने के लिए युवती अपने के साथ गई थी।

वहीं जंगल में लकड़ी काटने वाले तीन युवकों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।सूचना पर पहुंची बीजपुर पुलिस की डायल 112 ने युगल जोड़ी को थाने लाकर अग्रिम करवाई में जुट गई। 

युवती ने बताया कि तीनों ने आरोपियों ने उन्हें पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देकर युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा कर बंधक बना लिया। युवती को पास के जंगल में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया। मालूम हो कि मंदिर के नीचे जंगली एवं सुनसान एरिया है।तीनों आरोपी वहीं जंगल में लकड़ी काटने आए थे।

एकांत का फायदा उठाकर तीनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। घटना स्थल का उन्होंने जायजा भी लिया। कहा कि बीजपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


संबंधित खबरें