महिला दिवस पर प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां को उतारा मौत के घाट, भाभी पर भी किया हमला

टीम भारत दीप |

महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर तभी प्रेमिका की भाभी भी वहां आ गई तो उस पर भी हमला कर दिया।
महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर तभी प्रेमिका की भाभी भी वहां आ गई तो उस पर भी हमला कर दिया।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आई उसकी भाभी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर आसापास के लोग दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

आगरा। आज जहां पूरा विश्व महिला दिवस मना रहा है। महिलाओं के प्रति सम्मान प्रकट कर रहा है। वहीं इसके विपरित उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

बीच-बचाव करने आई उसकी भाभी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर आसापास के लोग दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।वहीं घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है।

प्रेम-प्रसंग का मामला

आगरा जिले के बाह थाना क्षेत्र के कस्बा जरार में एक युवक का युवती से प्रेम प्रसंग था, आरोप है कि किसी बात से नाराज होकर वो घर के  अंदर आया और युवती से झगड़ने लगा। जब उसकी मां ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद प्रेमिक को भी मार डाला। महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर तभी प्रेमिका की भाभी भी वहां आ गई तो उस पर भी हमला कर दिया, हमले के बाद प्रेमिका की भाभी ने बीच-बचाव में शोर मचाया तो सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए तो ये देखकर आरोपी भाग निकला।

दोहरे हत्याकांड से प्रशासन में हड़कंप 

जिले दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया,पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और घायल महिला को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया।

वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है और उसकी तलाश जारी है। अभी पूरी तरह से ये साफ नहीं हो सका है कि वारदात क्यों अंजाम दी गई लेकिन पुलिस को इतना जरूर पता है कि हत्यारोपी युवक का युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

दोहरे हत्या से मोहल्ले में मातम

दोहरे हत्याकांड से मोहल्ले में मातम पसरा है। मृतक महिलाओं के घर के बाहर लोगों का हुजूम उमडा है। लोगों में गहरा आक्रोश देखा गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से आरोपी को जल्द से जल्द पकडने की मांग कर रहे है।

मृतक के घर परिजनों को ढांढस बधाने वालों का तांता लगा है। मृतक महिओं के शवों का आज यानि सोमवार को पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। आरोपित युवक की  पुलिस की टीमें तलाश कर रही है। 


संबंधित खबरें