प्रतापगढ़ में पेड़ से लटकी मिली छात्र की लाश, बेरहमी से हत्यारों ने ये अंग भी काटे

टीम भारत दीप |

परिवारीजनों ने हत्या कर लाश पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है।
परिवारीजनों ने हत्या कर लाश पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है।

कोहड़ौर थानाक्षेत्र के भनईपुर निवासी माता प्रसाद वर्मा का बेटा कन्हैयालाल प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। लॉकडाउन के बाद से वह घर पर था।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मांदिर के पास स्थित एक पेड़ से छात्र की लाश मिली। परिवारीजनों ने हत्या कर लाश पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। 

पुलिस पहुंची तो परिवार वाले शव देने से इनकार करते हुए गांव के चार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया तब शव पोस्टमार्टम को भेजा जा सका। हालांकि पुलिस बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखे इस बारे में कुछ बोलने से बच रही है।

बताया गया है कि कोहड़ौर थानाक्षेत्र के भनईपुर निवासी माता प्रसाद वर्मा का बेटा कन्हैयालाल प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। लॉकडाउन के बाद से वह घर पर था। परिवारीजनों का कहना है कि वह रविवार सुबह से गायब था। 

अगले दिन सुबह उसका शव गांव में महादेवन मंदिर के पास चिलबिल के पेड़ में रस्सी से बंधे फांसी फंदे से लटकता मिला, जिसकी जीभ कटी हुई थी और गुप्तांग को भी काट कर अलग कर दिया गया था। गांव की एक लड़की से प्रेम संबंधों के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। 

पुलिस पहुंची तो लाश फंदे से उतारी जा सकी। जब पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने रोक दिया। परिजन गांव के चार आरोपितों पर जमीन के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी हुए बिना शव देने से इनकार करने लगे। 

पुलिस ने गांव की एक लड़की, उसकी, मां, भाई व पिता को हिरासत में ले लिया। इसके बाद भी सीओ सिटी अभय पाण्डेय ने काफी देर तक ग्रामीणों को समझाया तब करीब ढाई बजे शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। परिजन जमीन विवाद में हत्या का आरोप लगा रहे। हालांकि लोग हत्या के पीछे प्रेम संबंध बता रहे हैं।


संबंधित खबरें