सुलतानपुर:शौच के लिए गई किशोरी से हैवानियत,तीन युवक गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

सामू​हिक दुष्कर्म कर युवक वहां से भाग निकले।
सामू​हिक दुष्कर्म कर युवक वहां से भाग निकले।

किशोरी जब शौच के लिऐ निकली थी तब युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुलतानपुर।यूपी के सुल्तानपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शौच के लिए गई एक किशोरी को तीन हैवान अपनी हवस का शिकार बनाकर फरार हो गए हैं। किसी तरह घर पहुंची किशोरी को अस्पताल ले जाया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया गया कि किशोरी जब शौच के लिऐ निकली थी तब युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक मामला जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

बताया गया कि शौच के लिए निकली एक किशोरी को तीन युवक जंगल में लेकर गए और सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर वे मौके से फरार हो गए। इधर घटना के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को उसने आप बीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इधर सूचना मिलते ही सीओ बल्दीराय राजाराम चौधरी सहित बल्दीराय थाने की फोर्स घटनास्थल पहुंची।

बताया गया कि पीड़िता को तत्काल इलाज व मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा दिया गया। वहीं पुलिस की सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लग गयी। बताया गया कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि तीनों आरोपी विरधौरा गांव के मोड़ के पास हैं और कही भागने की तैयारी कर रहे हैं।

इसके बाद  प्रभारी थानाध्यक्ष सैय्यद नसीरुद्दीन व पारा चौकी इंचार्ज राजकुमार यादव ने पुलिस बल के साथ वहां पहुंचकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बल्दीराय थाना क्षेत्र के इलियास पुत्र हकीम निवासी अरवल, शिवकुमार पुत्र बब्बन निवासी गौरा बरामऊ व सुजीत सरोज पुत्र विनोद कुमार निवासी विरधौरा शामिल हैं।

इधर एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा के मुताबिक बल्दीराय थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। उनके मुताबिक पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया।
 


संबंधित खबरें