सुल्तानपुरः वर्चस्व की जंग में यूं भिड़े दो पक्ष, तड़तड़ाई गोलियां, एक ही परिवार के सात लोग बने निशाना

टीम भारत दीप |

पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।
पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।

बुधवार को यहां वर्चस्व की जंग में करौंदीकला थाना क्षेत्र का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। बताया गया कि ताबड़तोड़ हुई कई राउंड फायरिंग में यहां एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग गोलियां का निशाना बन गए और जख्मी हो गए। बताया गया कि घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।

सुल्तानपुर। यूपी में  कानून-व्यवस्था की बदहाल होती स्थिति के बीच बुधवार को सुल्तानपुर जिले से परेशान करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को यहां वर्चस्व की जंग में करौंदीकला थाना क्षेत्र का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा।

बताया गया कि ताबड़तोड़ हुई कई राउंड फायरिंग में यहां एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग गोलियां का निशाना बन गए और जख्मी हो गए। बताया गया कि घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार घटना करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव की है। बताया गया कि विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व को लेकर विवाद सालों से चला आ रहा है। बताया गया कि सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में तनातनी ज्यादा बढ़ गई।

जानकारी के मुताबिक यहां की सीट आरक्षित थी बावजूद इसके बूथ पर भी दोनों उलझ गए थे।

इन्हीं सब बातों को लेकर बुधवार को जितेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार से भिड़ गए। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा रहा  है कि जितेंद्र सिंह व उनके पुत्रों ने गालीगलौज करते हुए किस प्रकार रायफल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू की।

बताया गया कि दबंगों की ओर से की गई फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25),  हर्ष (18), शालिनी सिंह(28),  पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह(40),  संजय मिश्रा(40), और रोहित सिंह(25), को गोलियां जा लगी। बताया गया कि आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि उनका इलाज जारी है।

पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। उधर एसपी विपिन मिश्रा के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच रास्ते के विवाद में दूसरे पक्ष ने आज प्रथम पक्ष पर फायरिंग कर दी। उनके मुताबिक प्रथम पक्ष के 7 लोग जख्मी हो गए है। सभी घायलों का जिला अस्तपताल में इलाज चल रहा है।

बताया गया कि दूसरे पक्ष के 7 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी .315 बोर रायफल, एक अवैध .315 बोर रायफल,10 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस .315 बोर एवं 8 खोखा व 6 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद किया गया है।

 


संबंधित खबरें