गोरखपुर: सरकारी स्कूल में बच्चों को बांटें गए स्वेटर, ठंड से बच्चों को बचाने की कोशिश

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

छात्रों की स्कूल में उपस्थिति को दर्ज कराना सुनिश्चित करना लक्ष्य है।
छात्रों की स्कूल में उपस्थिति को दर्ज कराना सुनिश्चित करना लक्ष्य है।

गोरखपुर के जनपद सिद्धार्थनगर के बर्डपुर विकासखंड के अंतर्गत कम्पोजिट विद्यालय काशीपुर में प्राथमिक विद्यालय और माध्यमिक विद्यालय में छात्रों को स्‍वेटर वितरित किया गया।

गोरखपुर। गोरखपुर के जनपद सिद्धार्थनगर के बर्डपुर विकासखंड के अंतर्गत कम्पोजिट विद्यालय काशीपुर में छात्रों को स्‍वेटर वितरित किया गया।

छात्रों की स्कूल में उपस्थिति को दर्ज कराना सुनिश्चित करना लक्ष्य है ताकि उनके पठन-पाठन पर कोई असर न पड़े। बता दें कि कोरोना कॉल को देखते हुए अधिकारियों के निर्देशानुसार और विद्यालय परिवार द्वारा स्टेप बाय स्टेप क्लास का स्वेटर वितरण किया गया। जिसके अंतर्गत कक्षा 5 के बच्चों को स्वेटर वितरण किया गया।

विद्यालय इंचार्ज प्रधानाध्यापक अब्दुल अजीज ने बताया कि हमारे प्राथमिक विद्यालय में कुल नामांकित बच्चों की संख्या 172 है। उन्होंने बताया कि इनमें से जो 168 पुराने नामांकित बच्चे थे उन बच्चों को आज स्वेटर वितरण किया गया।

उन्होंने बताया कि अभी विभाग से और स्वेटर आने है। उनका कहना है कि विभाग से स्वेटर आने के बाद बाकी नए बच्चों को भी स्वेटर दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस अवसर पर विद्यालय का पूरा स्टॉप व रसोईया भी मौजूद रहे। इसके दौरान बच्चों के अभिभावक भी मौजूद रहे।

बता दें कि मौजूदा सरकार द्वारा इस ठिठुरन भरी ठंड को देखते हुए बच्चों को स्वेटर वितरण किया गया। जिससे स्कूल के बच्चों को ठंड में स्कूल आने में कोई दिक्कत ना हो पाए। वही स्कूल के प्रधानाचार्य का कहना है कि बच्चों को घर से बुलाकर स्वेटर का वितरण किया गया था, जिसमे महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा गया था।


संबंधित खबरें