पत्नी के आशिक को समझाने गोरखपुर से अमरोहा आया पति, उसने सरेराह किया ये हाल

टीम भारतदीप |

पति-पत्नी और वो का मामला इतना बढ़ा कि बात मारपीट पर उतर आई।
पति-पत्नी और वो का मामला इतना बढ़ा कि बात मारपीट पर उतर आई।

गोरखपुर की एक महिला से अमरोहा के युवक की आशिकी पति को बर्दाश्त नहीं हुई तो वो उसे समझाने के लिए अमरोहा आ गया। ये बात आशिक को बुरी लगी ओर उसने अपने दोस्तों के साथ उसकी जमकर धुनाई कर दी।

अमरोहा। पति-पत्नी और वो का मामला इतना बढ़ा कि बात मारपीट पर उतर आई। दरअसल, गोरखपुर की एक महिला से अमरोहा के युवक की आशिकी पति को बर्दाश्त नहीं हुई तो वो उसे समझाने के लिए अमरोहा आ गया।

ये बात आशिक को बुरी लगी ओर उसने अपने दोस्तों के साथ उसकी जमकर धुनाई कर दी। मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया है। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है।

बताया गया है कि गोरखपुर के एक गांव निवासी महिला के प्रेम संबंध अमरोहा के एक युवक से हो गए थे. फोन से बात का सिलसिला ऐसा चला कि पति को भी इसकी भनक लग गई। उसने महिला को समझाया लेकिन वो बाज नहीं आई। पति ने सोचा कि आशिक को ही समझा दिया जाए।

इसी वजह से वह गोरखपुर से अमरोहा पहुंच गया। आरोप है कि यहां महिला के आशिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बानकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है।

महिला के पति ने इसकी शिकायत ​पुलिस से भी की है। बताया गया है कि युवक एक प्राइवेट नौकरी करता है। मारपीट अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


संबंधित खबरें