मथुरा से भागकर कानपुर पहुंची किशोरी ने लगाया माता-पिता पर गंभीर आरोप

टीम भारत दीप |

किशोरी ने बताया है  कि माता-पिता रुपये लेकर 40 साल के युवक से उसकी शादी कराना चाहते हैं
किशोरी ने बताया है कि माता-पिता रुपये लेकर 40 साल के युवक से उसकी शादी कराना चाहते हैं

चौकी प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता आयुर्वेद दवाओं का काम करते हैं। उनका शहर में अक्सर आना जाना रहता था। पूछताछ में किशोरी खुद को 19 वर्षीय बता रही है। जबकि मथुरा गोविंद नगर थाना पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि रिपोर्ट के साथ परिजन ने अंक पत्र भी लगाया है।

कानपुर। गुरुवार को मथुरा से भागकर कानपुर पहुंची एक किशोरी ने काफी समय तक पुसिल वालों को गुमराह करती रही। किशोरी का कहना था कि उसके घर वाले उससे अधिक उम्र के युवक से शादी के नाम पर बेचना थे, इसलिए वह घर से भाग कर आई।

जब कानपुर पुलिस ने मथुरा पुलिस से समंपर्क किया तो मामला कुछ और ही निकल कर सामने आया मथुरा पुसिल का कहना है कि किशोरी के घर वालों ने उसकी अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घर से भागी किशोरी का कहना था कि मैं कही भी रह लूंगी, लेकिन घर नहीं जाउंगी। 

कुछ देर तक चली पूछताछ के बाद चौकी प्रभारी ने मथुरा के गोविंद नगर थाने से संपर्क किया तो सामने आया कि घर वालों ने किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी के चौकी पर होने की जानकारी के बाद मथुरा से पुलिस टीम शहर के लिए रवाना हो चुकी है।

पुलिस को गुमराह करती रही किशोरी

चौकी प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता आयुर्वेद दवाओं का काम करते हैं। उनका शहर में अक्सर आना जाना रहता था। पूछताछ में किशोरी खुद को 19 वर्षीय बता रही है। जबकि मथुरा गोविंद नगर थाना पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि रिपोर्ट के साथ परिजन ने अंक पत्र भी लगाया है। जिसमें उसकी जन्मतिथि 2004 अंकित है। जिसके अनुसार वह नाबालिग है। 

15 सौ रुपये लेकर भागी है किशोरी

थाना प्रभारी ने बताया कि मथुरा पुलिस से हुई बातचीत में सामने आया है कि किशोरी के घर वालों ने दुकान पर दवा लेने आने वाले दो युवकों पर शक जताया है। वहीं पूछताछ में ।

किशोरी ने बताया है कि माता-पिता रुपये लेकर 40 साल के युवक से उसकी शादी कराना चाहते हैं जिसके चलते वह गुरुवार को घर से 15 सौ रुपये चोरी करके बस से शहर आयी थी। शहीद मेजर सलमान खान अंतरराज्यीय झकरकटी बस अड्डे पर उतरी। यहां उसने किसी से मदद मांगी तो वह उसे चौकी छोड़ गए।

चौकी प्रभारी ने बताया कि सूचना पर मथुरा पुलिस शहर के लिए स्वजन संग रवाना हो चुकी है। घर वाले के आने के बाद मथुरा पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा। घर वालों और किशोरी दोनों में से झूठ कौन बोल रहा है यह तो दोनों के आमने -सामने आने के बाद ही पता चलेगा, फिलहाल दिनभर पुलिस वाले किशोरी से परेशान रहे है।  


संबंधित खबरें