पैसा निकालने मुर्दा पहुंचा बैंक,लोगों के उड़े होश, ये है पूरा मामला

bharatdeep news |

मृतक महेश यादव की शादी नहीं हुई थी। जिसके कारण जब उसने बैंक में अपना खाता खुलवाया तो किसी का भी नाम नॉमिनी में नहीं दिया।
मृतक महेश यादव की शादी नहीं हुई थी। जिसके कारण जब उसने बैंक में अपना खाता खुलवाया तो किसी का भी नाम नॉमिनी में नहीं दिया।

कुछ देर तक अधिकारियों के भी हाथ—पांव फूल गए और उन्हें कुछ सूझता नहीं दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि करीब 3 घंटे तक शव बैंक में ही पड़ा रहा। मामले को शांत कराने के लिए मैनेजर ने अपनी ओर से 10 हजार रुपये दिया और जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करने के लिए भेजा।

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां पटना के एक बैंक में पैसा निकालने एक मुर्दा पहुंच गया। जिसे देखते ही यहां अजीबोगरीब माहौल बन गया। वहीं इसे देख बैंक अधिकारियों के होश उड़ गए।

बताया जा रहा है कि यहां केनरा बैंक की एक शाखा के ब्रांच मैनेजर ने जब मृत व्यक्ति के दाह संस्कार के लिए उसके अकाउंट के पैसे नहीं दिए तो गांववाले महेश यादव की अर्थी को लेकर ही बैंक पहुंच गए, जिससे बैंक में अजीबोगरीब माहौल हो गया।

वहीं कुछ देर तक अधिकारियों के भी हाथ—पांव फूल गए और उन्हें कुछ सूझता नहीं दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि करीब 3 घंटे तक शव बैंक में ही पड़ा रहा।

मामले को शांत कराने के लिए मैनेजर ने अपनी ओर से 10 हजार रुपये दिया और जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करने के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक मृतक महेश यादव की शादी नहीं हुई थी। जिसके कारण जब उसने बैंक में अपना खाता खुलवाया तो किसी का भी नाम नॉमिनी में नहीं दिया। कहा जा रहा है कि उसके खाते में एक लाख रुपये से अधिक की राशि जमा है।

वहीं बैंक अधिकारियों के अनुसार दो बार सूचना देने के बावजूद भी महेश अपना KYC भी अपडेट नहीं कराया, जिस कारण मैनेजर ने पैसा देने से इनकार कर दिया था।
 


संबंधित खबरें