विवाहिता से प्रेम-प्रसंग युवक को पड़ा महंगा, भाई ने गोली से उड़ाया

टीम भारत दीप |

गोली सिर को छूकर निकल गई और वह सही सलामत बच गया ।
गोली सिर को छूकर निकल गई और वह सही सलामत बच गया ।

घटना जिले के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राजीव नगर की है। यहां एक शख्स का शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक जब महिला के भाई को लगी तो भाई ने पहले शख्स को समझाने की कोशिश की। उसके नहीं मानने पर उसने युवक के सिर में गोली मार दी।

पटना। विवाहिता से प्रेम-प्रसंग युवक को ऐसा महंगा पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई। विवाहिता के भाई ने उसे गोली से उड़ा दिया। गनीमत यह रही कि इसके बावजूद युवक अभी भी सही सलामत है। घटना बिहार की राजधानी पटना की है। दरअसल घटना जिले के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राजीव नगर की है। यहां एक शख्स का शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

इस बात की भनक जब महिला के भाई को लगी तो भाई ने पहले शख्स को समझाने की कोशिश की। उसके नहीं मानने पर उसने युवक के सिर में गोली मार दी। हालांकि गोली उसके सिर को छूकर निकल गई और वह सही सलामत बच गया है। वह खुद उसी हाल में थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 घायल प्रेमी की पहचान राजीव नगर रोड नंबर तीन का रहने वाले अंजेश सिंह के सिर गोली मारी गई है। वहीं घटना की जानकारी देते हुए पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही द्वारा बताया गया कि ओमप्रकाश की बहन के साथ अंजेश का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि इस बात की जानकारी जब ओमप्रकाश को मिली तब उसने अंजेश को पहले तो समझाया।

लेकिन जब वह नहीं माना तो उसने उसे गोली मार दी। पुलिस गिरफ्त में आए ओमप्रकाश ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस समय अंजेश सड़क किनारे खड़ी एक ऑटो में बैठा था। बताया गया कि इसी बीच बाइक सवार मुनचुन, इलियास और ओम प्रकाश प्लानिंग के तहत वहां पहुंचे। इन दोनों के आते ही ओमप्रकाश ने पिस्टल निकाल ली और ऑटो में बैठे अंजेश को गोली मार दी।

गोली उसके सिर को छूती हुई निकल गई। गौरतलब है कि घायल अंजेश पूर्व में गांजा बिक्री मामले में जेल भी जा चुका है। बताया गया कि जिले के पाटलिपुत्रा थानांतर्गत नेहरूनगर मुसहरी में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने तबातोड़ छापेमारी कर घटना में संलिप्त तीन आरोपितों ओम प्रकाश, मुनचुन राय और इलियास को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के पास से एक देसी कट्टा और एक गोली भी बरामद की है।

वहीं पुलिस कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी है।
 


संबंधित खबरें