दर्दनाक: सरकारी स्कूल की ढह गई ​दीवार, मलबे में कई दबे, अब तक 7 लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

लोगों का कहना है कि लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।
लोगों का कहना है कि लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।

सरकारी स्कूल की दीवार ढह गई। इसमें 10 से ज्यादा लोगों के दबने होने की खबर है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए। खबर है कि अब तक इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। जांच में सामने आया है कि नाले की खुदाई के दौरान लापरवाही बरतने से यह हादसा हुआ है।

खगड़िया:बिहार के खगड़िया जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां बड़ा हादसा होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक यहां एक सरकारी स्कूल की दीवार ढह गई। इसमें 10 से ज्यादा लोगों के दबने होने की खबर है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए। खबर है कि अब तक इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है। 

बताया गया कि वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। अभी तक की जांच में सामने आया है कि नाले की खुदाई के दौरान लापरवाही बरतने से यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा गोगरी के चैधा बन्नी चंडी टोला में हुआ। यहां चंडी टोला प्राथमिक विद्यालय के पास नाला बनवाया जा रहा है। यहां जेसीबी से खुदाई चल रही थी।

इसी दौरान स्कूल की दीवार ढह गई। जानकारी के मुताबिक  दीवार के पास कुछ लोग बैठे हुए थे, जो इसकी चपेट में आ गए। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई है, वे सभी मजदूर हैं। ये सभी लोग नाले के निर्माण का काम कर रहे थे।

बताया गया कि तीन लोग अब भी मलबे में फंसे हुए हैं। लोगों का कहना है कि लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। उधर खगड़िया के जिलाधिकारी (डीएम) शत्रुंजय मिश्रा के मुताबिक नाले की खुदाई के दौरान दीवार ढहने की बात सामने आ रही है। यह घटना खगड़िया मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर हुई है।

खगड़िया के डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। बचाव कार्य जारी है।


 


संबंधित खबरें