एटीएम में कैश भरते समय बदमाशों ने यूं बोला धावा, गार्ड को मारी गोली, 9 लाख लूटकर फरार

टीम भारत दीप |

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI) के एटीएम में कैश भरा जा रहा था।
आईसीआईसीआई बैंक (ICICI) के एटीएम में कैश भरा जा रहा था।

घटना से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं गोली से घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उधर वारदात को अंजाम देकर फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पैदल ही घटनास्‍थल तक आए थे।

पटना। बिहार की राजधानी पटना से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां  दिनदहाड़े एक एटीएम बूथ पर सिक्‍योरिटी गार्ड को गोली मारकर नौ लाख रुपए लूट कर बदमाश फरार हो गए। घटना से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं गोली से घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर वारदात को अंजाम देकर फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पैदल ही घटनास्‍थल तक आए थे। बताया गया कि शुक्रवार की दोपहर बदमाशों ने एटीएम बूथ पर उस वक्‍त हमला बोला जब वहां कैश भरा जा रहा था।

बताया गया कि पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के अल्‍पना मार्केट के पास स्थिति आईसीआईसीआई बैंक (ICICI) के एटीएम में कैश भरा जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने वहां धावा बोल दिया।

बताया गया कि अपराधियों को देख वहां तैनात सिक्‍योरिटी कंपनी का गार्ड जैसे ही सचेत हुआ अपराधियों ने उसे गोली मार दी और करीब नौ लाख रुपए लूटे और मौके से फरार हो गए। दरअसल वारदात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आस—पास के कई थानों की पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची।

वहीं घटना में घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को तुरंत पास के अस्‍पताल पहुंचाया गया। यहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि अपराधी पैदल ही आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद पैदल ही मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस एटीएम और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस जांच के आधार पर अपनी रणनीति तैयार कर रही है।
 


संबंधित खबरें