आगरा में दबंगों से परेशान परिवार ने लगाया मकान बिकाऊ है का बोर्ड

टीम भारत दीप |

दबंगों द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट की गई।
दबंगों द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट की गई।

प्रदेश सरकार इस समय महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष अभियान चला रही है। इसी बीच आगरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इस खबर के सामने आने से प्रदेश सरकार के दांवे खोखले साबित हो रहे है।

आगरा। प्रदेश सरकार इस समय महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष अभियान चला रही है। इसी बीच आगरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

इस खबर के सामने आने से प्रदेश सरकार के दांवे खोखले साबित हो रहे है। यहां की रहने वाली एक महिला ने दबंगों से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर हो गई है।
 
आगरा में दबंगों द्वारा महिला से छेड़छाड़ की गई विरोध करने पर उससे और उसके परिजनों से मारपीट की गई। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने इस मामले में सख्त कदम नहीं उठाया इससे सिरफिरों के हौंसले बुंलद है और प​रिवार को परेशान किया जा रहा है।

परेशान महिला और परिवार गांव से पलायन करने का फैसला लिया और घर के बाहर मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा दिए।मामला के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है, दबंगों द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट की गई।

महिला ने आरोप लगाया है कि 21 अक्टूबर बुधवार को महिला अपने घर से खेत जा रही थी तभी रंजिशन रास्ते में दबंगों ने उसका रास्ता रोक लिया, हाथ पकड़कर  छेड़छाड़ की जिसका महिला ने विरोध किया तो दबंगों ने मारपीट कर दी, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है.

पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ थाना बाह में शिकायत दर्ज कराई मगर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया, पुलिस ने दबंगों पर सख्त कदम नहीं उठाया। इसलिए कानून व्यवस्था बेखौफ बदमाश परिवार को परेशान कर रहे है। यहां तक कि सरकारी हैंडपंप से पानी तक नहीं भरने देते।

परेशान परिवार ने घर के बाहर मकान बेचने का बोर्ड लगाया और वीडियो बनकार सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जानकारी ली। दबंगों ने सरकार हैंडपंप पर समरसेबल डाल रखी थी, जिसे तत्काल हटवा दिया। परेशान परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन देकर वापस लौटी। 


संबंधित खबरें