खेत में पड़ी मिली आईएएस लव अग्रवाल के भाई की लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

शव के पास मिला लाइसेंसी पिस्टल पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन पुलिस को अभी तक उनका मोबाइल फोन नहीं मिला है।
शव के पास मिला लाइसेंसी पिस्टल पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन पुलिस को अभी तक उनका मोबाइल फोन नहीं मिला है।

आईएएस अफसर लव अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल (45) का शव सोमवार को यहां उनकी फैक्ट्री के पास खेत में पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया गया कि अंकुर दोपहर से लापता थे। उनके शरीर पर गोली लगी हुई है। वहीं खुदकुशी की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल जांच जारी है।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश  के सहारनपुर में आईएएस अफसर लव अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल (45) का शव सोमवार को यहां उनकी फैक्ट्री के पास खेत में पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया गया कि अंकुर दोपहर से लापता थे। उनके शरीर पर गोली लगी हुई है। वहीं खुदकुशी की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल जांच जारी है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के ग्रीन पार्क निवासी महानगर के प्रतिष्ठित सीए केजी अग्रवाल के सबसे छोटे बेटे अंकुर अग्रवाल (45) की पिलखनी इंडस्ट्रियल एरिया में प्रथम मैटल इंडस्ट्रीज के नाम से फैक्ट्री है। सबसे बड़े बेटे लव अग्रवाल आईएएस हैं। वह फिलहाल केन्द्र सरकार में स्वास्थ्य विभाग में संयुक्त सचिव हैं।

दूसरे नंबर के बेटे कुश अग्रवाल दुबई में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार को करीब 11 बजे अंकुर अग्रवाल अपनी कार से फैक्ट्री के लिए निकले थे। बताया गया कि वह फैक्ट्री पहुंचे और वहां से एक कर्मचारी को बुलाकर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद इंडस्ट्रियल एरिया में मौजूद एक फैक्ट्री में जाने की बात कहीं। कुछ दूर चलने पर उन्होंने कार को कर्मचारी के हाथ वापस भेज दिया।

साथ ही कहा कि वह कुछ देर बाद आ रहे हैं। वहीं काफी देर तक जब अंकुर अग्रवाल नहीं आए तो उनके मोबाइल नंबर पर काल की गई, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद फैक्ट्री से परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने भी लगातार उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक जब मोबाइल रिसीव नहीं हुआ तो परिजनों फैक्ट्री पहुंचे।

वहां पर भी जब कुछ पता नहीं चल सका तो परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद जब पुलिस ने तलाष षुरू की तो उनका षव फैक्ट्री के पास खेत में पड़ा मिला। घटना के खबर इलाके में फैलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से लग रहा था कि अंकुर ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की थी।

शव के पास ही लाइसेंसी पिस्टल पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने पोस्मार्टम कराने से इंकार कर दिया। शव के पास मिला लाइसेंसी पिस्टल पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन पुलिस को अभी तक उनका मोबाइल फोन नहीं मिला है। वहीं एसएसपी डॉ. एस चनप्पा के मुताबिक कारोबारी अंकुर अग्रवाल ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

आत्महत्या के पीछे क्या कारण रहे, इसकी जांच चल रही है। वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इस कारण शव का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
 


संबंधित खबरें