सरेराह बदमाशों ने बैंक मित्र को मारी गोली, 90 हजार लूटकर फरार

टीम भारतदीप |

सरेराह बदमाशों ने बैंक मित्र को मारी गोली
सरेराह बदमाशों ने बैंक मित्र को मारी गोली

बाइक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचकर उनके हाथ में लटके बैग को छीनना चाहा जिसका विरोध करने पर राजधर पांडे को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उनके चेहरे पर लगी और वह गिर कर तड़पने लगे। इसी दौरान उनका बैग लेकर बदमाश फरार हो गए।

भदोही। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की बदहाल स्थिति ने बदमाशों के हौसले बुलंद कर रखे हैं। यहां के भदोही जिले से अपराधियों द्वारा कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाती खबर सामने आई हैं। दरअसल जिले के होलईपुर बैरी बीसा गांव स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मित्र को गोली मारकर 90 हजार की लूट ले गए।

जानकारी के मुताबिक जगापुर पडान गांव निवासी राजधर पांडे उम्र 50 वर्ष ग्राहक सेवा केंद्र बैरी बीसा पर बैठे थे। इस दरम्यिान एक बाइक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचकर उनके हाथ में लटके बैग को छिनना चाहा जिसका विरोध करने पर राजधर पांडे को बदमाशों ने गोली मार दी।

गोली उनके चेहरे पर लगी और वह गिर कर तड़पने लगे। इसी दौरान उनका बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश अपने काम को अंजाम दे यहां से फरार हो चुके थे।

आस-पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर तड़प रहे बैंक मित्र को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोपीगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल बैंक मित्र को अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई।

दिनदहाड़े हुई लूट के वारदात को लेकर परिजनों समेत आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बताया यह भी जा रहा है कि बदमाश रुपयों से भरे बैग को सोनेचा ईंट भट्टे के पास खाली कर के फेंक गए हैं।
 


संबंधित खबरें