लखनऊ:वीडियो चैट कर युवती ने किया ये गंदा काम, अब ब्लैकमेल कर युवक से मांग रही 10 लाख

टीम भारत दीप |

साइबर सेल द्वारा मामले की जांच जारी है।
साइबर सेल द्वारा मामले की जांच जारी है।

यहां एक युवती ने पहले तो फेसबुक के जरिए दोस्ती कर युवक से मेलजोल बढ़ाया। फिर अचानक विडियो चैट के दौरान गंदी हरकत कर विडियो बना ली। बाद में युवक को ब्लैकमेल कर 10 लाख की डिमांड कर दी।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां एक युवती ने पहले तो फेसबुक के जरिए दोस्ती कर युवक से मेलजोल बढ़ाया। फिर अचानक विडियो चैट के दौरान गंदी हरकत कर विडियो बना ली। बाद में युवक को ब्लैकमेल कर 10 लाख की डिमांड कर दी। मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक यहां निजी कंपनी में काम करने वाले युवक को फेसबुक पर कुछ दिनों पहले एक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। बताया गया कि धीरे—धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई। मेलजोल आगे बढ़ता ही गया। बताया गया कि एक रोज युवती ने वीडियो कॉल की और उसके बाद ऐसा किया कि युवक के होश ही उड़ गए।

बताया गया कि युवती ने वीडियो चैट के दौरान स्क्रीनशॉट ले लिए और बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर युवक से 10 लाख रुपए की डिमांड कर दी। उधर युवक के मुताबिक 21 मार्च को उसके पास आरती नाम की युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई जिसके बाद दोनों चैंटिंग करने लगे और कुछ प्रोफेशनल से लेकर निजी बातें भी हुई।

बताया गया कि एक रोज युवती ने वीडियो कॉल आधी रात को की। बताया गया कि फोन उठाने के तुरंत बाद युवती ने कपड़े उतार दिए और अश्लील बातें करने लगी। बाद में उसने स्क्रीनशॉट भेजकर वह युवक को ब्लैकमेल कर धमकी देते हुए 10 लाख की डिमांड करने लगी। बताया गया कि युवती लगातार पैसों की डिमांड कर रही थी।

युवक को धमकी दी कि अगर उसने रुपए नहीं दिए तो वह स्क्रीनशॉट उसके फेसबुक फ्रेंडस और परिवार वालों को भेजेगी। जिसके बाद हिम्मत करके युवक ने  मामले की जानकारी डीसीपी संजीव सुमन को दी। इसके बाद मामले की जांच की गई।

वहीं शिकायत के आधार पर फेसबुक आइडी के अनुसार आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं साइबर सेल द्वारा मामले की जांच जारी है। 
 


संबंधित खबरें