फर्रुखाबाद में शादी से लौट रही कार पेड़ से टकराई दुल्हन की मौत, सात लोग घायल

टीम भारत दीप |

शाम करीब सात बजे  तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
शाम करीब सात बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

महिला की उसके देवर से शादी कराई थी। शादी के बाद वह दुल्हन बनकर ससुराल जा रही थी, इसी बीच रास्ते में कार ने हादसे की शिकार हो गई, इसमें महिला की मौत हो गई ओर पति समेत सात रिश्तेदार घायल हो गए। मालूम हो कि यह विवाद कायमगंज के शिवाला भवन में बुधवार को सामूहिक शादी समारोह था।

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक दुखद हादसा हुआ। यहां शादी के बाद लौट रही कार अनियंत्रित  पेड़ से टकरा गई, इसमें दुल्हन की मौत हो गई।वहीं कार में सवार सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मालूम हो कि मृतक नवविवाहिता के पति की पिछले वर्ष मौत हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विधवा बनी  महिला की उसके देवर से शादी कराई थी। शादी के बाद वह दुल्हन बनकर ससुराल जा रही थी।

इसी बीच रास्ते में कार ने हादसे की शिकार हो गई, इसमें महिला की मौत हो गई ओर पति समेत सात रिश्तेदार घायल हो गए। मालूम हो कि यह विवाद कायमगंज के शिवाला भवन में बुधवार को सामूहिक शादी समारोह था।

वहां फतेहगढ़ के गांव नया नगला महरूपुर सहजू निवासी प्रदीप जाटव ने अपने मृतक भाई की पत्नी किरन से शादी की थी। इसके बाद परिवार कार से लौट रहा था। शाम करीब सात बजे नवाबगंज थाने के गांव शुकरुल्लाहपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

इस दुर्घटना में नवविवाहिता किरन 27 प्रदीप की चाची सीमा 35 चाचा सतीश 40 लकी 5, छिबरामऊ के गांव कुबेरपुर बनवारी निवासी बहनोई नीरज 28  बहन प्रियंका 25 एवं फतेहगढ़ के गांव हुसैनपुर नौखंडा निवासी सुरेश चंद्र45कार में ही फंस गए।

निजी वाहन से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया

हादसे के बाद पीछे से दूसरी कार में शादी से लौट रहे लोगों ने  कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और निजी वाहन से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। अस्पताल में डाॅ. राजकिशोर ने किरन को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया गया।

चार लोगों का इलाज कर छुट्टी दे  दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए। परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर रहे हैं। किरन के पहले पति दीपू उर्फ दीपक की मौत सात जनवरी 2020 को हो गई थी। किरन के एक बेटा लकी है। परिजनों की सहमति से उसने देवर प्रदीप से शादी करने का फैसला किया था।

दुल्हन की मौत से घर में मचा कोहराम

वहीं शादी के बाद दुल्हन की मौत से घर में कोहराम मच गया। घर में जहां एक तरफ लोग दुल्हन के आने के इंतजार कर रहे थे वहां मौत की खबर पहुंचने से रोना -धोना मच गया। मृतका नवविवाहिता के घर जब उसके मौत की खबर पहुंची तो उसकी मां समेत अन्य लोगों का बुरा हाल हो गया। 


संबंधित खबरें