फर्रूखाबाद में छोटी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर पहुंच गया थाने

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बहन को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी अपनी कुल्हाड़ी लेकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा।
बहन को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी अपनी कुल्हाड़ी लेकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा।

मैंने अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी है। इसलिए मुझे गिरफ्तार कर लो। इसके बाद हरकत में आए पुलिस जवानों ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके बताए पते पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया। यह दिल दहला देने वाली वारदात फर्रूखाबाद के कमालगंज थाने के एक गांव से सामने आई है।

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में मंगलवार शाम को एक युवक ने अवैध प्रेम प्रसंग के शक में अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बहन की हत्या के बाद आरोपी भाई ने खुद थाने पहुंचकर अपना गुना स्वीकार कर लिया ।

आरोपी ने पुलिस कर्मियों से खुद बताया कि मैंने अपनी छोटी बहन क हत्या कर दी है। इसलिए मुझे गिरफ्तार कर लो। इसके बाद हरकत में आए पुलिस जवानों ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके बताए पते पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया। यह दिल दहला देने वाली वारदात फर्रूखाबाद के कमालगंज थाने के एक गांव से सामने आई है।

यहां  यहां 17 वर्षीय युवक ने अपनी सबसे छोटी बहन को कमरे में खींच ले गया और उसे कुल्हाड़ी से वार करके मौत की नींद सुला दी।  किशोरी चीख सुनकर घर वाले जब कमरे में पहुंचे तो युवक वहां से फरार हो गया । और कमरें में किशोरी लहुलुहान पड़ी थी।
 
कुल्हाड़ी लेकर रिश्तेदार के घर पहुंचा

बहन को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी अपनी कुल्हाड़ी लेकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा। लोगों ने उसके हाथ और हथियार में खून लगा देख कुल्हाड़ी छीन ली। इसके बाद वह यहां से सीधे थाने पहुंचा।

आरोपी  ने वहां मौजूद सिपाहियों काे बताया कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने भी किशोर से पूछताछ की है। उनक कहना है कि इस मामले में परिवार वाले कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

बहन के अवैध संबंध से था नाराज 

पुलिस जांच में जो सामने आया उसके अनुसार फर्रूखाबाद के गांव गदनपुर देवराजपुर के रहने वाले एक  ग्रामीण के दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। वह बड़े पुत्र के साथ जयपुर में चप्पल की फैक्ट्री में काम करते हैं।

गांव में ग्रामीण की पत्नी, तीन पुत्रियां और छोटा पुत्र रहता है। मंगलवार की शाम को उसके छोटे पुत्र ने अपनी सबसे छोटी बहन को कमरे में खींच ले गया और उस पर कुल्हाड़ी से प्राणघात हमले किए, इससे उसके प्राण पखेरू उड़ गए। इसके बाद आरोपी अपनी बड़ी बहन की ससुराल पहुंचा और उसके देवर के बारे में पूछा।

वहां उसका देवर नहीं मिला। लोगों ने उसकी मंशा भांपकर किशोर से कुल्हाड़ी छीन ली। इसके बाद किशोर कमालगंज थाने गया और सिपाहियों से बताया कि उसने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस पर सिपाही हतप्रभ रह गए।

थाने में किया सरेंडर

सिपाहियों ने उसे हवालात में बंद किया और आनन-फानन थाना प्रभारी अजय नरायण के साथ पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और परिवार वालों ने देर रात युवक के खिलाफ कोई भी रिपेार्ट नहीं दर्ज कराई। वहीं एसपी अशाेक कुमार मीणा, सीओ अमृतपुर अजेय कुमार शर्मा ने हत्यारे से पूछताछ की।

घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में घर वाले कुछ बताने को तैयार नहीं हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या करने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


संबंधित खबरें