फिरोजाबाद जेल में बिगड़ी महिला की हालत, आगरा रेफर, ब्रेन हैमरेज की आशंका

टीम भारत दीप |

चिकित्सक शैलेंद्र यादव ने बताया कि महिला बंदी मुन्नी देवी को ब्रेन हैमरेज की आशंका है।
चिकित्सक शैलेंद्र यादव ने बताया कि महिला बंदी मुन्नी देवी को ब्रेन हैमरेज की आशंका है।

जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है। आगरा में महिला बंदी का इलाज चल रहा है, जेल अधिकारियों के मुताबिक महिला की हालत बहुत अच्छी नहीं है, लेकिन डॉक्टर लगातार निगरानी कर रहे हैं।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद जिला जेल में बंद एक महिला कैदी  की हालत मंगलवार रात को एकाएक बिगड़ गई।

जेल स्टाफ को जैसे ही उसके अस्वस्थ्य होने की जानकारी हुई, उसे तुरंत जिला अस्पताल ले आया गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है।

आगरा में महिला बंदी का इलाज चल रहा है, जेल अधिकारियों के मुताबिक महिला की हालत बहुत अच्छी नहीं है, लेकिन डॉक्टर लगातार निगरानी कर रहे हैं।

फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी क्षेत्र स्थित जिला कारागार में मंगलवार की देर रात एक महिला बंदी मुन्नी देवी पत्नी मोहन सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई, बैरक की ड्यूटी पर तैनात जेलकर्मी ने इसकी जानकारी जेल अधीक्षक को दी। इसके बाद एंबुलेंस की व्यवस्था की गई।

 महिला को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार दिया और आगरा के लिए रेफर कर दिया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक शैलेंद्र यादव ने बताया कि महिला बंदी मुन्नी देवी को ब्रेन हैमरेज की आशंका है।

जिस तरह की उनकी कंडीशन है ऐसा लगता है कि ब्रेन हैमरेज का ​अटैक पड़ा है। उन्होंने बताया कि बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है। जहां सिटी स्कैन के बाद बीमारी का पता चला पाएगा।

इस संबंध में जेल अधिकारियों ने बताया कि महिला बंदी के बीमार होने और आगरा रेफर होने की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दे दी गई है।महिला बंदी के इलाज की बेहतर व्यवस्था की जा रही है। 


संबंधित खबरें