युवती ने मिट्टी का तेल छिड़कर लगाई आग, लोग देखते रह गए, मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के दीन दयाल पार्क के पास की घटना होना बताया जा रहा है।
पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के दीन दयाल पार्क के पास की घटना होना बताया जा रहा है।

युवती ने मिट्टी का तेल छिड़कर खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली, इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार शाम को सीतापुर की नंबर वाली स्कूटी के बगल में युवती को जलता देख स्थानीय लोग आग बुझाने पहुंचे,लेकिन तब तक युवती काफी जल चुकी थी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार शाम को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। घटना पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की है।

यहां एक युवती ने मिट्टी का तेल छिड़कर खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली, इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार शाम को  सीतापुर की नंबर वाली स्कूटी के बगल में युवती को जलता देख स्थानीय लोग आग बुझाने पहुंचे,लेकिन तब तक युवती काफी जल चुकी थी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

एसीपी कैंट बीनू सिंह का कहना है कि शव की शिनाख्त की जा रही है मौके पर एक स्कूटी मिली है जिसकी पड़ताल की जा रही है। जानकारी के अनुसार, पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के दीन दयाल पार्क के पास की घटना होना बताया जा रहा है।

धर्म कांटे पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि शाम 6:30 बजे के करीब एक युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवती के चिल्लाते की आवाज सुनकर लोग मौके पहुंचे आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

सीतापुर की रहने वाली है बीटेक पास सौम्या

देर रात युवती की शिनाख्त बीटेक पास सौम्या के रूप में हुई।  घटना रायबरेली रोड स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय पार्क की बाउंड्री वाल के पास की है। सौम्या कश्यप (28) पुत्री मुन्ना लाल कश्यप निवासी सीतापुर सदर लाल रंग की स्कूटी से पहुंची।

प्रत्यक्षदर्शी राहुल पाल के मुताबिक, युवती ने स्कूटी से उतरकर सड़क किनारे स्थित एक झोपड़पट्टी के पास पहुंची और उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। देखते ही देखते सौम्या आग का गोला बनकर दौडऩे लगी

देर से पहुंची पुलिस

स्थानीय व्यक्ति ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी,लेकिन 30 मिनट बाद पहुंची है। पुलिस की शुरुआती पड़ताल में यूपी 30 नंबर की सफेद कलर की स्कूटी मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। स्कूटी के नंबरों से युवती और उनके परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।


संबंधित खबरें