दोस्त को घर बुलाकर नशीला पदार्थ ​पिलाया, फिर पत्नी के साथ अश्लील वीडियो बनाया , मांगे रुपये

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मोबाइल बनवाने के बहाने दोस्त को बुलाया घर।
मोबाइल बनवाने के बहाने दोस्त को बुलाया घर।

झांसी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त को पहले अपने घर बुलाया फिर नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी पत्नी के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर दोस्त को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

झांसी। झांसी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त को पहले अपने घर बुलाया फिर नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी पत्नी के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

दोस्त को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। दोस्त से दस लाख रुपये मांगे। रुपये न देने पर उसे दो दिन तक घर में बंधक बनाकर जमकर पीटा।

इसके बाद मौका पाकर दोस्त किसी तरह इस दंपत्ति के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार थाना नवाबाद क्षेत्र निवासी संजीव कुमार की पुष्पेंद्र शर्मा से दोस्ती है। 13 नवंबर को मोबाइल सही कराने की कहकर पुष्पेंद्र ने अपने घर बुलाया।

आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर पत्नी के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। पूरी तरह होश आने के बाद दस लाख रुपये मांगे। जिसके न देने पर मारपीट कर उसे घर में बंधक बना लिया।

दो दिन तक घर में ही बंधक बनाकर रखा। उसका गला दबाने का भी प्रयास किया गया। किसी तरह पुष्पेंद्र के चंगुल से छूटने के बाद संजीव ने विश्वविद्यालय चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी परमेंद्र सिंह ने बताया कि पुष्पेंद्र समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।वहीं दंप​ति का शिकार हुआ पी​डित युवक अब बदनामी के डर से बहुत परेशान है।


संबंधित खबरें