फेसबुक पर तीन बच्चों की मां को दो बच्चों के पिता से हुआ प्यार, घर वाले बन रहे दीवार

टीम भारत दीप |

गृहस्थी छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की महिला की जिद्द की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
गृहस्थी छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की महिला की जिद्द की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल फिरोजाबाद की रहने वाली महिला बहराइच में तैनात प्रशासनिक अधिकारी की बेटी है। उसकी शादी रामपुर के विलासपुर निवासी प्रोफेसर के साथ हुई थी। महिला के तीन बच्चे बताए हैं। इस महिला की एक साल पहले फेसबुक पर थाना जसराना के एक कस्बा निवासी युवक से दोस्ती हो गई।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जनपद की एक शादीशुदा महिला की एक शादीशुदा युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई फिर महिला को अपनी शादीशुदा जिंदगी रास नहीं आने लगी। वह अपने प्रेमी से मिलने को बेताब हो गई।

एक दिन महिला ने अपनी बसी बसाई गृहस्थी यहां त​क कि अपने बच्चे और पति को छोड़कर फरार हो गई। पति के शिकायत करने पर पुलिस महिला को उसके मोबाइल नंबर के आधार पर खोजकर लाई।दरअसल फिरोजाबाद की रहने वाली महिला बहराइच में तैनात प्रशासनिक अधिकारी की बेटी है।

उसकी शादी रामपुर के विलासपुर निवासी प्रोफेसर के साथ हुई थी। महिला के तीन बच्चे बताए हैं। इस महिला की एक साल पहले फेसबुक पर थाना जसराना के एक कस्बा निवासी युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई। पांच दिन पूर्व महिला अपने प्रेमी से मिलने एटा पहुंची। प्रेमी महिला को अपने घर ले आया।

वहीं महिला के परिजनों ने थाना विलासपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने महिला के बारे में जानकारी कर थाना पुलिस को सूचित किया। जसराना पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। महिला का प्रेमी भी शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है।

तीन बच्चों की मां महिला ने कहा उसका पति उसे पीटता है। वह अब अपने प्रेमी के साथ रहेगी। कोतवाल बीडी पांडेय ने कहा जनपद रामपुर के थाना विलासपुर में महिला के बारे में गुमशुदगी दर्ज है। वहां की पुलिस को सूचित कर दिया है। विलासपुर पुलिस द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं फेसबुकिया प्यार में बसी बसाई गृहस्थी छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की महिला की जिद्द की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें