फिरोजाबाद में ऑनर किलिंग: पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की हत्याकर नदी में बहाया

टीम भारत दीप |

वहीं दोहरे हत्याकांड का भेद खुलने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।
वहीं दोहरे हत्याकांड का भेद खुलने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को संदेह के आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लिया, पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि उसने ही उत्तम और नेहा की हत्या की है। हत्या करने के बाद दोनों का यमुना नदी में फेंक दिया है।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। आरोप है कि सिरसागंज थाना क्षेत्र में एक पिता को बेटी का प्यार  इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी बेटी के साथ उसके प्रेमी की हत्या कर यमुना नदी में बहा दिया।

पुलिस ने आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाकर शवों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं पुलिस ने युवती के पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आपकों बता दें कि सिरसागंज थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव के रहने वाले उत्तम यादव और नेहा नामक युवती 31 जुलाई को लापता हो गए थे, पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों ने ही इन्हें कहीं से खोज निकाला और अपने घर ले आए और दोनों की हत्या कर दी, इसके बाद दोनों का शव नसीरपुर थाना क्षेत्र में पुल से यमुना नदी में फेंक दिया।

इस हत्याकांड के बाद जब 12 अगस्त को मृतक उत्तम के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को संदेह के आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लिया, पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि उसने ही उत्तम और नेहा की हत्या की है। हत्या करने के बाद दोनों का यमुना नदी में फेंक दिया है।

एसएसपी ने बताया कि घटना में पांच लोगों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का केस दर्ज कराया गया है. आरोपियों में लड़की के पिता, उसके चाचा और पिता के साथी है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, शवों को बरामद करने के प्रयास किये जा रहे है। आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाए गए हैं। वहीं दोहरे हत्याकांड का भेद खुलने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें...

  1. यूपीएसएसएससी: प्रारंभिक अर्हता परीक्षा में नकल कराते निरीक्षक पकड़ा गया, प्रश्न पत्र अपलोड
  2. जहरीली शराब की आशंका: आगरा में शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई आठ
  3. बसपा सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की भी मौत: 9 दिन के अंदर दोनों ने दम तोड़ा

संबंधित खबरें