फिरोजाबाद में प्रेमिका ने ही सुपारी देकर कराई थी प्रेमी की हत्या, इस तरह हुआ खुलासा

टीम भारत दीप |

गुड्डी देवी ने पहले प्रेमी की हत्या के लिए 40 हजार रुपये दिए थे।
गुड्डी देवी ने पहले प्रेमी की हत्या के लिए 40 हजार रुपये दिए थे।

गुड्डीदेवी से अखैराम के प्रेम संबंध थे। अखैराम गुड्डी देवी के साथ ही रहत था। गुड्डी देवी ने 15-16 साल पूर्व अपने पति को छोड़ दिया था। इस बीच गुड्डी देवी के अवैध संबंध मुनेश पुत्र बसंत लाल निवासी कुढीना थाना सिरसागंज से हो गए, जिसका अखैराम विरोध करता था।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला के रहने वाले  अखैराम की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस की जांच में तथ्य सामने आए उसके अनुसार युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी को 40 हजार देकर कराई थी।

पुलिस ने मृतक अखैराम की प्रेमिका और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने हत्या की वारदात को एक्सीडेंट में बदलने के लिए बाद शव को रेलवे ट्रेक पर फेंका था।

इस मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि सिरसागंज थाना पुलिस ने 12 अप्रैल को रेलवे लाइन से एक व्यक्ति का शव बरामद किया था। जिसकी पहचान जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला हीरे निवासी अखैराम पुत्र रामगोपाल सिंह के रुप में की गई थी।

पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करने पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की तो युवक की प्रेमिका ही मुख्य साजिशकर्ता निकली।

प्रेमिका ने छोड़ दिया था पति को

पुलिस जांच में पाया गया कि मैनपुरी जिले के थाना घिरौर के गांव नगला पीथे निवासी गुड्डीदेवी से अखैराम के प्रेम संबंध थे। अखैराम गुड्डी देवी के साथ ही रहत था। गुड्डी देवी ने 15-16 साल पूर्व अपने पति को छोड़ दिया था।

इस बीच गुड्डी देवी के अवैध संबंध मुनेश पुत्र बसंत लाल निवासी कुढीना थाना सिरसागंज से हो गए, जिसका अखैराम विरोध करता था।अखैराम को रास्ते से हटाने के लिए गुड्डीदेवी ने मुनेश कुमार के साथ साजिश रची।  

मुनेश कुमार ने अपने साथी शिवराम के साथ मिलकर अखैराम की हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर फैंक दिया था, इसके लिए गुड्डी देवी ने करीब 40 हजार रुपये की सुपारी दी गई थी। सिरसागंज पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी गुड्डीदेवी, मुनेश कुमार और शिवराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


संबंधित खबरें