सोशल मीडिया के अश्लील ग्रुप में छात्राओं के नंबर डाल करता था परेशान, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप को हैक कर लिया।
स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप को हैक कर लिया।

युवक ने एक स्कूल की तमाम छात्राओं को बदनाम करने के लिए उनका नंबर सोशल मीडिया के अश्लील ग्रुप में डाल दिया। जिसके बाद उन सभी छात्राओं का जीना मुश्किल हो गया। इसी बीच पीड़ित छात्राओं में एक के पिता ने केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने उस अपराधी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में एक सनकी मिजाज साइबर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बताया जा रहा है कि इस युवक ने एक स्कूल की तमाम छात्राओं को बदनाम करने के लिए उनका नंबर सोशल मीडिया के अश्लील ग्रुप में डाल दिया। जिसके बाद उन सभी छात्राओं का जीना मुश्किल हो गया। इसी बीच पीड़ित छात्राओं में एक के पिता ने केस दर्ज कराया।

जिसके बाद पुलिस ने उस अपराधी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल गिरफ्तार युवक पर एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का नम्बर सोशल मीडिया के एक अश्लील ग्रुप में डालने का आरोप है। पीड़ित छात्राओं में से एक पीड़िता के पिता ने गौतमपल्ली थाना में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी कि आरोपी युवक ने उनकी बेटी के स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप को हैक कर लिया।

उसके बाद उनके नम्बर निकाले और किसी सोशल मीडिया के अश्लील ग्रुप पर डाल दिया। वहीं पूरे मामले पर गौतमपल्ली थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय के मुताबिक गिरफ्तार किए गए साइबर अपराधी का नाम सौरभ सिंह है।

इस पर पीड़ित छात्रा के पिता ने तहरीर केस दर्ज कराया था कि सौरभ ने करीब 15 दिन पहले उनकी बेटी के कॉलेज के वॉट्सऐप ग्रुप को हैक किया और उसके बाद बाद उसने उस ग्रुप से करीब 18 से 19 लड़कियों के नंबर निकले। जिसे उसने बाद में सोशल मीडिया के एक अश्लील ग्रुप पर डाल दिए। बताया गया कि इसके बाद सभी लड़कियों के पास वॉट्सऐप और फोन पर अश्लील मैसेज और कॉल आने लगे।

जिससे सभी छात्राओं का जीना मुश्किल हो गया। इसकी जानकारी जब पीड़ित छात्रा के पिता को हुई तो पहले तो उन्होंने सौरभ को ऐसा करने से मना किया। इसके बाद भी सौरभ नहीं माना और उल्टा उन्हें धमकाने लगा। बताया गया कि जब से स्कूल दोबारा खुले हैं तब से वह रोज छुट्टी के समय विद्यालय के सामने आकर खड़ा हो जाता और  स्कूल से निकलने वाली लड़कियों पर अश्लील फब्दिया कसता रहता।

बहरहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।
 


संबंधित खबरें