दगाबाज पीसीएस अफसर ने खेला था प्यार का खेल, शादी की पार्टी में पहुंच प्रेमिका ने पहुंचा दिया जेल

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर अफसर ने बलिया की रहने वाली युवती का शारीरिक शोषण किया और बिना बताए चुपके से दूसरी युवती से शादी कर ली। प्रेम में धोखा मिलने से आहत प्रेमिका रविवार की रात प्रेमी अफसर के आशियाना के रुचिखंड-2 स्थित घर पहुंच गई और जमकर हंगामा काटा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अफसर पर महिला से दगाबाजी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर अफसर ने बलिया की रहने वाली युवती का शारीरिक शोषण किया और बिना बताए चुपके से दूसरी युवती से शादी कर ली।

प्रेम में धोखा मिलने से आहत प्रेमिका रविवार की रात प्रेमी अफसर के आशियाना के रुचिखंड-2 स्थित घर पहुंच गई और जमकर हंगामा काटा। करीब 24 घंटे चले माथापच्ची के बाद पुलिस ने इस पीसीएस अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया। उस पर रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आशियाना इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी के मुताबिक रुचिखंड-2 निवासी अनुराग रंजन का चयन 2018 बैच में पीसीएस अधिकारी के रूप में हुआ है। उनको जिला सूचना अधिकारी का पद मिला था। हालांकि अभी वह किसी भी जनपद में कार्यभार नहीं ग्रहण कर सके हैं।

उनके मुताबिक अनुराग और युवती की तीन साल पहले एक कोचिंग सेंटर में मुलाकात हुई थी जहां दोनों एक साथ पढ़ाई करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं। वहीं युवती का आरोप है कि अनुराग ने युवती से शादी का वादा किया।

इसके बाद उसके साथ संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि अनुराग उससे शादी के लिए नियुक्ति होने का इंतजार करने को कहा करता था। इसी बीच अनुराग ने 12 दिसंबर को दूसरी लड़की से शादी कर ली। शादी के बाद अनुराग 13 दिसंबर की शाम नवविवाहिता पत्नी को लेकर घर पहुंचा। घर पर कार्यक्रम चल रहा था।

इसी बीच बलिया की रहने वाली एक युवती उनके घर पहुंच गई। उसने वहां खुद को अनुराग रंजन की प्रेमिका बताया। कहा कि शादी का वादा कर अनुराग ने उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। जब इसका विरोध अनुराग व उनके घर वालों ने किया तो वह हंगामा करने लगी।

इसी बीच युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। पीआरवी के अलावा आशियाना थाने की भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और आपराधिक साजिश करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
 


संबंधित खबरें