युवती को फेसबुक पर प्रेमजाल में फंसाया, भगाकर की शादी फिर देह व्यापार की मंडी में बेच दिया

टीम भारतदीप |

पूरे मामले में दो महिलाओं और दो पुरुषों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पूरे मामले में दो महिलाओं और दो पुरुषों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एक एनजीओ द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद मुजफ्फरपुर नगर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को देह व्यापार की मंडी से रेस्क्यू कर लिया। वहीं जांच के दौरान युवक द्वारा पूर्व में भी कई लड़कियों के साथ फेसबुक एवं अन्य सोशल साइटों द्वारा दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर उन्हें मुजफ्फरपुर की रेड लाइट एरिया की मंडी में बेचने की बात सामने आई है।

मुजफ्फरपुर। फेसबुक के जरिए प्रेम प्रसंग की बढ़ती घटनाओं के बीच एक हैरान व परेशान करने वाला मामला सामने आया है। यह मामला बिहार के मुजफ्फपुर जिले का है। दरअसल यहां रविवार को फेसबुक के जरिए से युवती को प्रेमजाल में फंसा कर शादी करने और उसके बाद उसे रेड लाइट एरिया में बेचने का वाकया सामने आया है। 

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों एक युवक ने बिहार के पूर्णिया जिले की एक लड़की के साथ फेसबुक माध्यम से दोस्ती की, प्यार का झूठा नाटक खेला और फिर घर से भगा कर उस युवती से शादी कर ली। शादी करने के बाद युवक ने युवती को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान में बेच दिया था।

इस मामले में एक एनजीओ द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद मुजफ्फरपुर नगर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को देह व्यापार की मंडी से रेस्क्यू कर लिया। वहीं जांच के दौरान युवक द्वारा पूर्व में भी कई लड़कियों के साथ फेसबुक एवं अन्य सोशल साइटों द्वारा दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर उन्हें मुजफ्फरपुर की रेड लाइट एरिया की मंडी में बेचने की बात सामने आई है।

जबकि इस मामले में पीड़ित लड़की को पुलिस ने बचा लिया। इस पूरे मामले में दो महिलाओं और दो पुरुषों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस बारे में नगर एसपी राजेश कुमार के मुताबिक फेसबुक माध्यम से युवक और युवती के बीच प्यार हुआ था।

उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद युवक द्वारा युवती को मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान में बेच दिया गयां इस बात की सूचना पर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, इस पूरे सिंडिकेट में अन्य लोगों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

इस पूरे मामले की वजह से चतुर्भुज स्थान में जबरन लड़कियों को देह व्यापार में शामिल करने का मामला भी प्रकाष में आया है। वहीं मंडी में काम करने वाली महिलाओं का दावा है कि मंडी में केवल मुजरा किया जाता है।

लेकिन आय दिन इस तरह की उद्भेदन से यह पता चलता है कि किस प्रकार इस मंडी में मुजरे के आड़ में देह व्यापार का धंधे का मकड़जाल पुलिस के नाक के नीचे हो रहा था और पुलिस इस बात से बेखबर बनी रही।
 


संबंधित खबरें