फूट—फूट कर रोया देवर,बना बलि का बकरा, जबरन कराया गया विधवा भाभी से ब्याह,पढें पूरा मामला

टीम भारतदीप |

आरोप है  कि महिला का ससुराल में किसी के साथ अवैध संबंध है।
आरोप है कि महिला का ससुराल में किसी के साथ अवैध संबंध है।

महिला के मायके वालों ने उसके देवर को भरवाड़ा गांव बुलाया और मंदिर में ले जाकर जबरदस्ती दोनों की शादी करवा दी। वहीं लड़के ने रो-रोकर लोगों से गुहार लगाई कि उसे छोड़ दिया जाए। वह शादी करना नहीं चाहता है मगर उसकी किसी ने एक न सुनी और उसे बलि का बकरा बना दिया गया।

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में एक लड़के की जबरदस्ती शादी उसकी ही विधवा भाभी से करवा दी गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में जो नजर आ रहा है। उसके मुताबिक एक युवक रोता-बिलखता सबसे गुहार लगा रहा है कि उसे छोड़ दिया जाए, उसकी शादी न करवाई जाए। मगर ग्रामीण और महिला के परिजन जबरन लड़के की शादी करवा देते है।

ग्रामीणों द्वारा ही इस जबरिया शादी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया जाता है।

ग्रामीणों के अनुसार जिस लड़के की जबरन शादी करवाई गई, वह मोरो थाना क्षेत्र के खरपुरा गांव का रहनेवाला है और जिस महिला से उसकी शादी हुई वह उसके बड़े भाई की पत्नी है। बड़े भाई की मौत कुछ समय पहले हो गई थी।

महिला का मायके सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा गांव में है। आरोप है महिला का ससुराल में किसी के साथ अवैध संबंध है।

कुछ लोगों ने महिला को रंगे हाथ पकड़ भी लिया और उसके मायके वालों को बुलाया। ग्रामीणों की शिकायत के बाद मायके वाले महिला को अपने साथ लेकर चले गए। महिला के मायके वालों ने उसके देवर को भरवाड़ा गांव बुलाया और मंदिर में ले जाकर जबरदस्ती दोनों की शादी करवा दी।

वहीं लड़के ने रो-रोकर लोगों से गुहार लगाई कि उसे छोड़ दिया जाए। वह शादी करना नहीं चाहता है मगर उसकी किसी ने एक न सुनी और उसे बलि का बकरा बना दिया गया।


संबंधित खबरें