आठ साल की मासूम से दरिंदगी के बाद ब्लेड व चाकू से गला रेतकर हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मौजूद आरोपी यहां से भागने लगा। तब लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।
मौजूद आरोपी यहां से भागने लगा। तब लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची का मौसेरा भाई है। मासूम को बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद पहले तो उसने बच्ची का रेप किया। इसके बाद ब्लेड व चाकू से बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

आरा। इंसानियत को शर्मशार करती दरिंदगी की एक खौफनाक वारदात बिहार के आरा, भोजपुर से सामने आई है। यहां एक आठ साल की मासूम का रेप करने के बाद उसकी चाकू व ब्लेड से गला रेत कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि इस घटना का अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची का मौसेरा भाई ही है।

मासूम को बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद पहले तो उसने बच्ची का रेप किया। इसके बाद ब्लेड व चाकू से बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। बताया गया कि गुरुवार से गायब बच्ची का शव शुक्रवार की अहले सुबह एक बागीचे से बरामद हुआ। घटना स्थल से कुछ ब्लेड और चाकू मिले भी बरामद किया गया हैं।यहीं कुछ दूरी पर बच्ची के कपड़े भी बरामद किये गये हैं। 

जानकारी के मुताबिक रिश्ते और मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह वाकया बिहिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची पीरो इलाके की रहने वाली थी। वह चार साल से अपने ननिहाल में ही रहती थी। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसको जमकर धून डाला । बाद में उसे मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने रेप और हत्या की बात स्वीकार भी कर ली है। घटना को लेकर  बच्ची के मामा के बयान पर बिहिया थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक  बच्ची गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे से गायब थी। उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह आरोपी ने बच्ची के बागीचे में होने की जानकारी दी।

इस सूचना पर परिजन और ग्रामीण बागीचे में पहुंचे। वहां बच्ची का शव नग्न हालत में मिला। इसके बाद मौजूद आरोपी यहां से भागने लगा। तब लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। बाद में पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से मिले चाकू, ब्लेड, खून लगी मिट्टी और बच्ची के कपड़े को जब्त किया है।

वहीं आरोपी के कपड़े भी जांच के लिए जब्त किये गये हैं। बताया गया कि रेप के बाद बच्ची की हत्या के बाद मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके लिए सिविल सर्जन डॉ एलपी झा के निर्देश पर चार सदस्यीय बोर्ड का गठन किया गया। बोर्ड में डॉ आशुतोष कुमार, डॉ प्रभात प्रकाश, डॉ प्रगति कुमारी और डॉ पूनम रमन के नाम शामिल थे।

पोस्टमार्टम के बाद बोर्ड की ओर से जांच के लिये वेजाइनल स्वाब सुरक्षित रखा गया है।


संबंधित खबरें