ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में हथियारबंद डकैतों ने यूं मचाया तांडव, यात्री को मारी गोली

टीम भारत दीप |

बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

बदमाशों ने यहां 10 से अधिक यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर एक यात्री को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले में पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक बुधवार की रात अज्ञात हथियरबंद लुटेरों ने दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में डकैती की घटना को अंजाम दिया।

मुजफ्फरपुर। बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बिहार के सोनपुर-छपरा रेलखंड के दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में हथियारबंद डकैतों ने जमकर तांडव मचाया है। बताया गया कि बदमाशों ने यहां 10 से अधिक यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर एक यात्री को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मामले में पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक बुधवार की रात अज्ञात हथियरबंद लुटेरों ने दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में डकैती की घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि लूटपाट का विरोध करने पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी शिवम यादव को गोली मार दी।

गोली लगने से वह बुरी तरह से घायल हो गए। बताया गया कि घायल यात्री को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले डकैतों की संख्या 10 से 12 बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ये हाथों में धारदार हथियार और देसी कट्टा लेकर ट्रेन में सवार हुए थे। जिसके बाद इन्होंने चलती ट्रेन में लूटपाट करना शुरू कर दिया।

उधर सोनपुर रेल थाना के प्रभारी जय सिंह ने गुरुवार जानकारी देते हुए बताया कि घटना की पुलिस जांच कर रही है। उनके मुताबिक बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा। 


संबंधित खबरें