बिहारः घर में घुसकर युवती का अपहरण, विरोध कर रहे भाई को मारी गोली

टीम भारत दीप |

गोली मारकर चलते बने और युवती को भी अपने साथ ले गए।
गोली मारकर चलते बने और युवती को भी अपने साथ ले गए।

बीती रात अपराधियों ने यहां जमकर तांडव मचाया। बताया जा रहा है कि रात के करीब दो बजे अपराधियों ने एक घर में घुसकर युवती को अगवा कर लिया। वहीं विरोध कर रहे युवती के भाई को गोली मार दी। बताया गया कि परिजनों ने आनन-फानन जख्मी भाई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

सहरसा। बिहार के मुख्यमंत्री व सुशासन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार भले से बिहार में सुशासन का दंभ भरते रहे हो लेकिन हकीकत में जमीन हालात वैसे नहीं है जिसका कि दावा किया जा रहा है। यहां कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाते अपराधी आएदिन बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते।  ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले का है।

दरअसल बीती रात अपराधियों ने यहां जमकर तांडव मचाया। बताया जा रहा है कि रात के करीब दो बजे अपराधियों ने एक घर में घुसकर युवती को अगवा कर लिया। वहीं विरोध कर रहे युवती के भाई को गोली मार दी। बताया गया कि परिजनों ने आनन-फानन जख्मी भाई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा मोहल्ले की है। फिलवक्त पूरे मामले में सदर थाना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरमाद किया है। बताया गया कि घटना के संबंध में जख्मी रितिक रौशन के मुताबिक बीती रात वे सभी घर में सोए हुए थे। तभी देर रात लगभग दो बजे अपराधी उनके घर में घुस गए।

ऐसे में उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि अपराधी उसकी बहन के पास थे और उसे जबरदस्ती उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे बंधक बना लिया। बताया गया कि बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने और 20-25 लोगों को बुला लिया और जबरन युवती को उठाकर ले जाने लगे।

ऐसे में जब उनसे शोर मचाया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी और फिर गोली मारकर चलते बने और युवती को भी अपने साथ ले गए। वहीं पड़ोसियों के मुताबिक देर रात उन्हें जब गोलीबारी की आवाज सुनाई दी तो वे बाहर निकले। लेकिन बाहर मौजूद अपराधियों ने सबको डरा धमका कर घर के अंदर करा दिया।

इसके बाद अपराधी 12 से 13 राउंड फायरिंग कर लड़की को जबर्दस्ती घसीटते हुए अपने साथ लेकर चले गए। बताया गया कि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने कहा कि सदर थानाध्यक्ष के माध्यम से जानकारी मिली है।

एक शादीशुदा युवती का देर रात अपहरण किया गया है। अपहरण करने वाले व्यक्तियों की पहचान की गई है। तलाश जारी है। वहीं घटनास्थल से खोखा बरामद हुआ है। आगे की कार्रवाई तेजी से की जा रही है।
 


संबंधित खबरें