शर्मनाकः 70 साल की वृद्धा से मनचला कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने यूं सिखाया सबक

टीम भारत दीप |

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

70 साल की वृद्ध महिला से एक मनचला छेड़खानी कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। लोगों ने युवक को पकड़कर पहले तो जमकर धूना फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

सुपौल। बिहार से एक शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां एक 70 साल की वृद्ध महिला से एक मनचला  छेड़खानी कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। लोगों ने युवक को पकड़कर पहले तो जमकर धूना फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल बिहार के सुपौल जिले के बलुआ बाजार थाना क्षेत्र से बुधवार रात मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।

बताया गया कि एक मनचले युवक ने 70 साल की विधवा के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी और जान से मारने की कोषिष की। घटना को लेकर वृद्धा ने थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज केस में महिला द्वारा बताया गया कि बलुआ बाजार वार्ड 5 निवासी पन्ना लाल मंडल का पुत्र संतोष कुमार मंडल बुधवार रात साढ़े 11 बजे उसके घर के गेट के पास बांस से बने टाट को तोड़कर अंदर घुस गया।

जब टाट टूटने की आवाज से उसकी नींद खुली तो देखा घर का बल्ब बंद है। जब उन्होंने बल्ब जलाने के लिए अपने मोबाइल का टॉर्च जलाना चाहा तो युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फेंक दिया और कंबल उढ़ाकर उससे छेड़खानी करने लगा। बताया गया कि उसने जब चिल्लाना शुरू किया तो युवक मुंह दबाकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

वृद्धा की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो युवक भागने लगा। इस दरम्यान लोगों ने उसे  पकड़ लिया। पहले तो उसकी जमकर कूटाई की फिर सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। लोगों के मुताबिक युवक नशा करता है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

पीड़ित वृद्धा के मुताबिक लगभग 25 साल पहले उनके पति और बेटे का निधन हो गया था। एक बेटी और दामाद बाहर रहकर नौकरी करते हैं। वह घर में अकेले ही रहती है। थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद के मुताबिक गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है।
 


संबंधित खबरें