जहरीली शराब की आशंका: आगरा में शराब पीने से चार लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

40 वर्षीय किसान दीवान सिंह की संदिग्ध परिस्थि में मौत हो गई
40 वर्षीय किसान दीवान सिंह की संदिग्ध परिस्थि में मौत हो गई

ताजगंज थाना क्षेत्र के देवरी गांव में रविवार को कुछ लोगों ने शराब पी थी, ग्राम प्रधान के भतीजे सोनू दिवाकर ने किसान नेता श्याम सिंह चाहर को इस बात की जानकारी दी कि 23 अगस्त की रात दो बजे से अगले दिन सुबह तक चार लोगों की मौत शराब पीने के कारण हो गई है।

आगरा। यूपी के आगरा शहर में रविवार रात से सोमवार सुबह तक शराब पीने के चलते एक गांव में चार लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पाते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया गया है।

प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।ताजगंज थाना क्षेत्र के देवरी गांव में रविवार को कुछ लोगों ने शराब पी थी, ग्राम प्रधान के भतीजे सोनू दिवाकर ने किसान नेता श्याम सिंह चाहर को इस बात की जानकारी दी।

 23 अगस्त की रात दो बजे से अगले दिन सुबह तक चार लोगों की मौत शराब पीने के कारण हो गई है। मरने वालों में ताराचंद पुत्र नेतराम उम्र 45 वर्ष, रामसहाय पुत्र जगनी उम्र 35 वर्ष, चंदू पुत्र रोशनलाल उम्र 40 वर्ष है, वहीं चौथे मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

\ग्रामीणों के अनुसार मौत का कारण शराब ही है, वहीं शराब से मौत होने की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है, मृतकों के घर वालों का कहना है कि शराब पीने के बाद तबीयत खराब हुई थी, इसी के बाद मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले 28 मई को अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से अलीगढ़ में कई लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं टूंडला में भी शराब पीने से एक युवक की मौत

फिरोजाबाद के टूंडला में थाना नगला सिंघी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद जिला अस्पताल में भेजा, वहीं परिजनों ने मौत को हत्या बताते हुए मृतक के दोस्त और एक रिश्तेदार पर आरोप लगाया है। ​पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

बजहेरा के रहने वाले 40 वर्षीय किसान दीवान सिंह की संदिग्ध परिस्थि में मौत हो गई, दीवान सिंह ने सोमवार की रात को दोस्तों के साथ मिलकर शराब पी थी, शराब पीने के कुछ ही घंटों बाद दीवान सिंह की तबियत अचानक खराब हो गई, उसे डॉक्टर के पास ले जाते इससे पहले ही देर रात 11 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें