आगरा में खाना खाने के दौरान एसटीएफ टीम से हुआ विवाद, ग्रामीणों ने सरकारी गाड़ी तोड़ी

टीम भारत दीप |

आरोप है कि ग्रामीणों ने एसटीएफ की टीम पर हमला बोल दिया,उन पर पथराव कर दिया।
आरोप है कि ग्रामीणों ने एसटीएफ की टीम पर हमला बोल दिया,उन पर पथराव कर दिया।

आगरा-मथुरा हाईवे पर रुनकता के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे ढाबे पर एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी और उनकी टीम खाना खाने गई थी। ढाबे पर और लोग भी खाना खा रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर एसटीएफ और उन लोगों में विवाद शुरू हो गया। विवाद करने वाले स्थानीय लोग थे, इस कारण उनके पक्ष में ग्रामीण भी आ गए।

आगरा। आगरा में सिकंदरा थाना अंतर्गत शुक्रवार देर रात स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। हमले में एसटीएफ की गाड़ी खराब हो गई। टीम पर हमले की  सूचना पर पहुंची पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमला करने वाले भाग गए। एसटीएफ सब इंस्पेक्टर की ओर से थाना सिकंदरा में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात 12 बजे हुआ विवाद 

आगरा-मथुरा हाईवे पर रुनकता के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे ढाबे पर एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी और उनकी टीम खाना खाने गई थी। ढाबे पर और लोग भी खाना खा रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर एसटीएफ और उन लोगों में विवाद शुरू हो गया।

विवाद करने वाले स्थानीय लोग थे, इस कारण उनके पक्ष में ग्रामीण भी आ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई। आरोप है कि ग्रामीणों ने एसटीएफ की टीम पर हमला बोल दिया। उन पर पथराव कर दिया। पथराव में एसटीएफ की सरकारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

जब गावं वाले एसटीएफ पर भारी पड़ने लगे तो एसटीएफ की ओर से घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले हमलावार भाग गए।

थाना सिकंदरा प्रभारी इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी की ओर से इस मामले में तहरीर दी गई है। इसमें ढाबा संचालक समेत चार लोग नामजद व अन्य अज्ञात हैं। तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसटीएफ टीम पर हमले की घटना के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए पुलिस ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले रही है। फुटेज मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं विवाद के बाद से ढाबा संचालक शटर गिराकर फरार हो गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें