आगरा पुलिस से घबराया लुटेरा: दो साथियों के एनकाउंटर के बाद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

टीम भारत दीप |

सरेंडर करने पहुंचे बदमाश ने पुलिस को बताया कि डकैती में छह नहीं बल्कि सात बदमाश शामिल थे।
सरेंडर करने पहुंचे बदमाश ने पुलिस को बताया कि डकैती में छह नहीं बल्कि सात बदमाश शामिल थे।

आपकों बता दें कि 17 जुलाई को आगरा के कमला नगर क्षेत्र में दिनदहाडे़ बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती डाली गई थी। वारदात के डेढ़ घंटे बाद ही पुलिस ने दो बदमाश मनीष और निर्दोष को मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिस डकैती में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। इसी दौरान बुधवार दोपहर करीब सवा दो बजे लूट में शामिल एक बदमाश प्रभात शर्मा कमला नगर थाने पहुंचा।

आगरा। आगरा पुलिस इस समय अपने पूरे रौब में है। पहले डॉक्टर के अपहरण का मात्र 31 घंटे में पर्दाफाश कर दिया, इसके बाद मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में हुई साढे़ आठ करोड़ की लूट के दो आरोपितों को मार गिराया। पुलिस की कार्रवाई से अब बदमाशों में खौफ दिखाई देने लगा है।

गोल्ड लोन कंपनी में लूट में शामिल एक बदमाश प्रभात शर्मा ने बुधवार को कमला नगर थाने में सरेंडर कर दिया। थाने में पहुंचे बदमाश ने पुलिस से कहा कि मुझे पकड़ लो, लेकिन मेरा एनकाउंटर मत करना।आपकों बता दें कि 17 जुलाई को आगरा के कमला नगर क्षेत्र में दिनदहाडे़ बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती डाली गई थी।

 वारदात के डेढ़ घंटे बाद ही पुलिस ने दो बदमाश मनीष और निर्दोष को मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिस डकैती में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। इसी दौरान बुधवार दोपहर करीब सवा दो बजे लूट में शामिल एक बदमाश प्रभात शर्मा कमला नगर थाने पहुंचा। उसने पुलिस वालों से बताया कि मैं डकैती में शामिल था, पुलिस ने दो साथियों का एनकाउंटर कर दिय, इसलिए वह एंकाउंटर से बचने सरेंडर करने आया है। 

सात बदमाशों ने डाली थी डकैती

सरेंडर करने पहुंचे बदमाश ने पुलिस को बताया कि डकैती में छह नहीं बल्कि सात बदमाश शामिल थे। इसमें नरेंद्र उर्फ लाला, रेनू उर्फ पंडित उर्फ अविनाश मिश्रा, संतोष जाटव, अंशुल सोलंकी, मनीष पांडेय, निर्दोष प्रजापति थे, अब तक पुलिस को संतोष जाटव का नाम नहीं पता था। पुलिस मान रही थी कि छह बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है।


आईजी नवीन अरोरा ने बताया कि प्रभात ने बताया कि कि वो मुठभेड़ में मारे गए बदमाश निर्दोष का बचपन का दोस्त है। उसने राजस्थान से सेनेटरी इंस्पेक्टर का कोर्स किया है। वहां पर इसकी मुलाकात मारे गए बदमाश मनीष के भाई से हुई थी, उसी के जरिए ही ये मनीष के संपर्क में आया था, मनीष ने ही उसे नोएडा में नरेंद्र और सभी बदमाशों से मिलवाया था।

प्रभात आगरा में लोहामंडी और खंदौली में किराए पर रहा है।  अभी पुसिल को चार बदमाशों की तलाश है। आगरा पुलिस का कहना है कि इस डकैती में शामिल सभी आरोपितों को खोजकर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें