बिजनौर में चीनी से भरे ट्रक के नीचे दबने से तीन युवकों की मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे फंसे युवकों को निकाला।
पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे फंसे युवकों को निकाला।

प्रदेश के बिजनौर जिले के नहटौर- कोतवाली रोड पर शनिवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां से गुजर रही चीनी की बोरी से लदी एक अनियंत्रित हो कर पलट गई। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक दब गए।

बिजनौर। प्रदेश के बिजनौर जिले के नहटौर- कोतवाली रोड पर शनिवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां से गुजर रही चीनी की बोरी से लदी एक अनियंत्रित हो कर पलट गई।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक दब गए। जैसे ही लोगों को ट्रक के नीचे युवकों के फंसे होने की सूचना मिली मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्त के बाद ट्रक के नीचे दबे युवकों को निकाला।  ट्रक भरी होने के कारण दबने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिवार में कोहराम मच गया। मालूम हो कि शनिवार देर रात चीनी की बोरी से भरा हुआ 12 टायर ट्रक थाना कोतवाली देहात की तरफ से आ रहा था। यह ट्रक नहटौर थाना क्षेत्र के नहटौर डिग्री कॉलेज के पास असंतुलित होकर पलट गया।

ट्रक के नीचे बाइक सवार युवक दब गए। सूचना पर धामपुर सीओ अजय अग्रवाल नहटौर और कोतवाली देहात थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस लाइन से क्रेन को मंगवाया गया।

तीन घंटे अभियान के बाद ट्रक और बोरियों को हटाया गया। हादसे में ट्रक के नीचे तीन युवकों का शव निकले। हालांकि शुरुआत में बाइक पर दो युवक बताए जा रहे थे, लेकिन ट्रक हटने के बाद दबे हुए तीन शव निकले। तीनों ही बाइक पर सवार थे।

पुलिस ने घटनास्थल से तीनों शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया और सड़क पर लगे जाम को खुलवाया। वही क्रेन के माध्यम से ट्रक को किनारे किया गया। हादसे के बाद रोड पर चीनी के बोरे इधर—उधर बिखर गए थे,जिन्हें पुलिस वालों ने किनारे रखवाया तो किसी प्रकार रोड साफ हो सका। 


संबंधित खबरें