प्रयागराज में अनियंत्रित बाइक सवार सड़क पर गिरे, ट्रक ने दोनों को रौंदा

टीम भारत दीप |

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला।
दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला।

प्रयागराज में देर रात दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गए। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, इससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। सड़क पर दो लोगों की मौत से कुछ देर के लिए जाम के हालात बन गए।

प्रयागराज। प्रयागराज में देर रात दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गए। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, इससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

सड़क पर दो लोगों की मौत से कुछ देर के लिए जाम के हालात बन गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को उठाकर अस्पताल लेकर आई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रयागराज शहर के करेली थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की शहनाई पैलेस के पास बाइक अनियंत्रित होने से दोनों युवक सड़क पर गिर गए थे।

उसी दौरान ट्रक ने उन्‍हें चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की जान चली गई। दोनों युवक बाइक से कहीं जा रहे थे इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतकों के स्वजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी।शहनाई पैलेस के पास मंगलवार देर रात दो युवक जैसे ही पहुंचे, अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े।

उसी समय सामने से आया ट्रक दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। यह देखकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना पाकर करेली इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने मृतकों के जेब की तलाशी ली तो मोबाइल फोन मिला। हादसे में युवकों की मौत की सूचना मिलने से घर में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजन तत्काल घटना स्थल की ओर रोते-विलखते निकले।

इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराकर सौंप दिया जाएगा।जानकारी के अनुसार मरने वालों में से एक का नाम बलवंत और दूसरे का अर्जुन था।

हादसे की वजह से आवागमन भी बाधित हो रहा था, इसलिए आनन-फानन में शवों को हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों बाइक से करैलाबाग की तरफ जा रहे थे।

पहले पता चला था कि ट्रक ने पीछे से टक्कर मारा था, लेकिन घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पता चला कि दोनों बाइक अनियंत्रित होने से गिर गए थे। उसी समय ट्रक ने उनको कुचल दिया।


संबंधित खबरें