पीयूष जिसे प्यार से चाचा कहता था, उसी ने दी उसे दर्दनाक मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आई।
पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आई।

बांसपार गांव के सिवान से खेत में पीयूष का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बालक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

महाराजगंज। 6 साल मासूम पीयूष जिसे प्यार से चाचा कहता था, जिसके साथ खेलता था। वहीं दरिंदा बन जाएगा, पैसे के लिए उसकी हत्या कर देगा।

यह किसी ने सोचा नहीं था। लेकिन पैसे के ​लालच में पड़कर आरोपित ने 6 साल के बच्चे को मौत की नींद सुला दी। यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के महराजगंज कोतवाली थाना इलाके के बांसपार गांव के टोला भुलनापुर में सामने आया है।

यहां  अपहृत 6 साल के बालक का शव गांव के पास खेत में दफन मिला। आरोप है कि पट्टीदार और रिश्ते में चाचा लगने वाले किशोर ने बच्चे का अपहरण करके 50 लाख की फिरौती मांगी थी, पैसा नहीं मिलने पर बच्चे की हत्या कर शव खेत में दफना दिया।  

9 दिसंबर को गायब हुआ था बच्चा

मालूम हो कि सदर कोतवाली थाना क्षेत्र बांसपार गांव के टोला भुलनापुर निवासी छह वर्षीय पीयूष का अपहरण नौ दिसंबर को हुआ था। परिजन पहले अपने स्तर पर बच्चे को ढूंढा जब वह नहीं मिला तो पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस लगातार बच्चे की तलाश कर रही थी। 

शक के आधार पर चाचा को उठाया

पुलिस को बच्चे की खोजबीन के दौरान कई लोगों पर शक हुआ, सबसे पूछताछ किया पर कोई सुराग नहीं मिला। पुसिल को बच्चे के चाचा पर शक हुआ तो  शनिवार सुबह पुलिस टीम ने पीयूष के चाचा लगने वाले किशोर को उठाकर सख्ती से पूछताछ शुरू की। किशोर दिनभर वह पुलिस को छकाता रहा। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आई। 

रात 8.30 पर मिला शव

आरोपी के जुल्म कबूल करने के बाद पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पर गई। बांसपार गांव के सिवान से खेत में पीयूष का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बालक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसी की निशानदेही पर शव बरामद हुआ है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

बच्चे का शव मिलने से परजिन बेहाल

6 साल के पीयूष का शव मिलने के बाद उसके मां-बाप की उम्मीदें पूरी तरह से टूट गई। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।वहीं आसपास के लोग उन्हें दिलासा देने में लगे हुए है।

गांव के लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं, जिसे पीयूष चाचा कहता था उसी ने पैसे के लालच में उसे मौत की नींद सुला दी। ग्रामीण आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। 


संबंधित खबरें