प्रेमिका से शादी के लिए घर वालों पर दबाव बनाने युवक चढ़ा टावर पर, फिर ऐसे उतरा नीचे

टीम भारत दीप |

काफी देर तक युवती के घर वाले इस रिश्ते को सहमति देने से इन्कार करते रहे।
काफी देर तक युवती के घर वाले इस रिश्ते को सहमति देने से इन्कार करते रहे।

युवक को टावर से नीचे उतारने के बाद युवती के स्वजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे। यहां पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने दोनों पक्षों को समझाया और युवती के घर वालों ने इस रिश्ते के लिए हामी भरने की सलाह दी। पुलिस और पड़ोसियों की राय सही लगने पर युवती के घर वाले उसके प्रेमी से ही निकाह कराने को राजी हो गए।

कन्नौज। कन्नौज के गुरसरायगंज के रहने वाले एक युवक वाला एक युवक एक युवती से मोहब्बत करता था, लेकिन युवती के घर वालों उसकी शादी दूसरे युवक से तय कर दी थी। इससे नाराज युवक घर वालों को मनाने के लिए बुधवार को पानी की मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया, इससे गांव में जमकर हंगामा मच गया।

इसके बाद दाेनों के परिजनों ने निकाह के लिए मंजूरी दे  दें, हालांकि काफी देर तक युवती के घर वाले इस रिश्ते को सहमति देने से इन्कार करते रहे। दरअसल गुरसरायगंज के मोहल्ला आजादनगर निवासी युवक पड़ोस की एक युवती से प्रेम करता है।

जब उसे लगा कि प्रेमिका के घर वाले उसका निकाह कहीं और कर देंगे, तब इस पर वह बुधवार को मोबाइल टावर चढ़ गया। इसके साथ ही प्रेमिका के साथ शादी न होने पर जान देने की बात कहने लगा। शोरगुल सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे।

दीदी के देवर से लड़े नैना, शादी से किया इन्कार तो प्रेमिका ने हाईवे पर किया हंगामा

जब उन्होंने वजह पूछी तो उन्हें पता चला कि युवक मनचाही युवती से शादी न होने से नाराज होकर मोबाइल के टावर पर चढ़ गया। इसके बाद गांव में  हंगामा होता रहा। गांव वालों ने युवक को समझाया और आश्वासन देकर उसे टावर से नीचे उतारा।

युवक को टावर से नीचे उतारने के बाद युवती के स्वजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे। यहां पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने दोनों पक्षों को समझाया और युवती के घर वालों ने इस रिश्ते के लिए हामी भरने की सलाह दी।

पुलिस और पड़ोसियों की राय सही लगने पर युवती के घर वाले उसके प्रेमी से ही निकाह कराने को राजी हो गए। युवक द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने के अपनाया गया यह तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई।


संबंधित खबरें