दीदी के देवर से लड़े नैना, शादी से किया इन्कार तो प्रेमिका ने हाईवे पर किया हंगामा

टीम भारत दीप |

प्रेमी  फिर  उससे बहकाने लगा तो प्रेमिका ने पीलीभीत हाईवे पर हंगामा करने लगी।
प्रेमी फिर उससे बहकाने लगा तो प्रेमिका ने पीलीभीत हाईवे पर हंगामा करने लगी।

गुरुवार को प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका ने उससे शादी की जिद पर अड़ गई,लेकिन प्रेमी बहाने बनाने लगा। इससे गुस्साई प्रेमिका ने पीलीभीत हाईवे पर खूब काट दिया। हाइवे पर हो हंगामें की सूचना किी ने पुलिस को दे दी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

पीलीभीत।पीलीभीत निवासी एक युवती का दिल उसके दीदी के देवर पर आ गया। दोनों ने मन ही मन एक दूसरे को अपने मन का मीत मान लिया।

दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने अपने दिल की बात करने लगे। यह सिलसिला लंबा चला। इसी बीच प्रेमी का मन बदलने लगा। प्रेमी के मन में किसी और के प्रेम का बीज उगने लगा, युवती ने यह भांप लिया। इसके बाद प्रेमिका ने शादी के लिए दबाव बनाने लगी, लेकिन वह लगातार इन्कार करने लगा। 

गुरुवार को मिलने बुलाया

गुरुवार को प्रेमी से मिलने आई  प्रेमिका ने उससे शादी की जिद पर अड़ गई,लेकिन प्रेमी बहाने बनाने लगा। इससे गुस्साई प्रेमिका ने पीलीभीत हाईवे पर खूब काट दिया। हाइवे पर हो हंगामें की सूचना किी ने पुलिस को दे दी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

दो वर्ष से चल रहा प्रेम प्रसंग

जनपद पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक का विवाह हाफिजगंज थाना क्षेत्र की एक युवती से दो वर्ष पूर्व हुआ था। इस दौरान युवक के छोटे भाई का अपने भाई की ससुराल में आना जाना था।

इससे उसका भाभी की छोटी बहन से प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमिका ने उससे शादी करने को कहा तो वह बहाने बनाकर उसे टरकाने लगा। गुरुवार को प्रेमिका ने उसे कस्बे के पास स्थिति गांव में मिलने के लिए बुलाया।

प्रेमी उससे मिलने आया तो वह उससे शादी की बात करने लगी युवक नहीं माना तो प्रेमिका जिद पर अड़ गई। प्रेमी  फिर  उससे बहकाने लगा तो प्रेमिका ने पीलीभीत हाईवे पर हंगामा करने लगी।

जिससे वहां लोगों की भीड़ लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने ले आयी। थाने में प्रेमिका देर शाम तक प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी हुई थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया है।

देर रात तक नहीं हो पाया फैसला

पुलिस प्र्रेमी -प्रेमिका को लेकर थाने आई यहां दोनों की बातें ध्यान सुनीं, पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया। जब मामला नहीं बना तो दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया। सूत्रों की माने तो पुलिस शुक्रवार को फिर दोनों के  परिजनों से चर्चा करके कोई रास्ता निकालने का प्रयास करेगी। 


संबंधित खबरें