तबादला एक्सप्रेस चली : यूपी के 149 खंड विकास अधिकारियों का कार्य क्षेत्र बदला

टीम भारत दीप |

ब्रह्मपाल सिंह का बदायूं से प्रयागराज तबादला किया गया है।
ब्रह्मपाल सिंह का बदायूं से प्रयागराज तबादला किया गया है।

इसी क्रम में जेएन राय का कन्नौज से कानपुर नगर, रामवन्त का झांसी से आगरा, अतिरंजन सिंह का जालौन से आगरा, महिमा विद्यार्थी का जालौन से कानपुर देहात, सर्वेश मोहन का अयोध्या से जौनपुर, सविता सिहं का अम्बेडकर नगर से कानपुर देहात, मो. आरिफ का अम्बेडकरनगर से फर्रूखाबाद।

लखनऊ। यूपी में शनिवार को बड़े पैमाने पर 149 खंड विकास अधिकारियों का कार्यक्षेत्र बदला गया।  शासन द्वारा जारी पत्र के अनुसार कार्यालय मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तरप्रदेश के पत्र संख्या-1525/सीईओ-1-14/1-2009, दिनांक 14-10-2021 के क्रम में निम्नलिखित खंड विकास अधिकारियों का तबादला जनहित में तात्कालिक प्रभाव से किया जा रहा है। सूची के अनुसार अनिरुद्ध सिंह चौहान का कानपुर नगर से आगरा।

ज्ञानेन्द्र मिश्रा का कानपुर नगर से सुल्तानपुर, बब्बन राय का कानपुर देहात से कुशीनगर, भगवान सिंह चौहान का कानपुर देहात से आगरा, ऊषा देवी का कानपुर देहात से हरदोई, सौरभ श्रीवास्तव का औरैया से बहराइच, अश्वनी कुमार सोनकर का औरैया से प्रतापगढ़ तबादला किया गया है।

इसी क्रम में जेएन राय का कन्नौज से कानपुर नगर, रामवन्त का झांसी से आगरा, अतिरंजन सिंह का जालौन से आगरा, महिमा विद्यार्थी का जालौन से कानपुर देहात, सर्वेश मोहन का अयोध्या से जौनपुर, सविता सिहं का अम्बेडकर नगर से कानपुर देहात, मो. आरिफ का अम्बेडकरनगर से फर्रूखाबाद, आलोक आर्य का सुल्तानपुर से फर्रूखाबाद, अंजली सरोज का सुल्तानपुर से कानपुर नगर, इन्द्रावती वर्मा का सुल्तानपुर से गोंडा, नफीस अन्सारी का सुल्तानपुर से झांसी, आलोक कुमार सिंह का सुल्तानपुर से आजमगढ़, कमलेश कुमार का बाराबंकी से कानपुर देहात, सरिता गुप्ता का बाराबंकी से वाराणसी, मुनेश चन्द्र का बाराबंकी से उन्नाव, सर्वेश कुमार तिवारी का बाराबंकी से बहराइच, हेमन्त कुमार यादव का बाराबंकी से बहराइच, शरद कुमार श्रीवास्तव का अमेठी से जौनपुर, उर्मिला देवी का अमेठी से गोरखपुर, प्रीती वर्मा का अमेठी से गोरखपुर, राजीव गुप्ता का अमेठी से हरदोई, पन्ना लाल का गोंडा से देवरिया, अनुज कुमार का बलरामपुर से गोरखपुर तबादला हुआ है।

वहीं नीति श्रीवास्तव का बलरामपुर से लखनऊ, रविशंकर प्रधान का बहराइच से कानपुर नगर, चंद्रशेखर प्रसाद का बहराइच से उन्नाव, चन्द्रभूषण यादव का बहराइच से देवरिया, वीरेन्द्र कुमार यादव का बहराइच से बिजनौर, भइयन लाल का गोरखपुर से देवरिया, अनिल कुमार सिंह का गोरखपुर से प्रयागराज, सुनील कुमार कौशल का गोरखपुर से बस्ती, ओमप्रकाश का देवरिया से बरेली, ज्ञान प्रकाश का देवरिया से बरेली।

आलोक दत्त उपाध्याय का देवरिया से बस्ती, कुमार कार्तिकेय मिश्र का देवरिया से गोरखपुर, मीना सिंह का देवरिया से प्रयागराज, आनन्द प्रकाश का कुशीनगर से देवरिया, विनय कुमार द्विवेदी का कुशीनगर से, विवेकानन्द मिश्र का कुशीनगर से, संदीप कुमार सिंह का कुशीनगर से मऊ, अब्दुल वहाब का कुशीनगर से सहारनपुर, अनिल कुमार यादव का महाराजगंज से बस्ती, प्रवीण कुमार शुक्ला का महाराजगंज से कुशीनगर, गिरिजा पाण्डेय का महाराजगंज से फतेहपुर।

इसी तरह पुष्पा सोनकर का महाराजगंज से आजमगढ़, प्रभाशंकर चौबे का बस्ती से रामपुर, मंजू त्रिवेदी का बस्ती से गोण्डा, संजय कुमार नायक का बस्ती से बिजनौर, उमाशंकर सिंह का बस्ती से कानपुर देहात।

श्वेता वर्मा का बस्ती से मुरादाबाद, विमला चौधरी का बस्ती से आजमगढ़, दीपक कुमार सिंह का संत कबीरनगर से प्रतापगढ़, विजय कुमार पांडेय का संत कबीर नगर से आजमगढ़, सौरभ कुमार पांडेय का संत कबीर नगर से बहराइच, सुशील कुमार अग्रहरि का सिद्धार्थनगर से कुशीनगर, सुशील कुमार पांडेय का सिद्धार्थनगर से बस्ती, रघुनाथ सिंह का सिद्धार्थनगर से गोरखपुर, रामविलास राय का सिद्धार्थनगर से प्रयागराज, ब्रह्मपाल सिंह का बदायूं से प्रयागराज तबादला किया गया है।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें