गृहक्लेश से तंग युवक ने पत्नी - बेटी को दी दर्दनाक मौत, थाने पहुंचकर किया गुनाह कबूल

टीम भारत दीप |

करीब डेढ़ साल पहले गुलफाम ने तीसरा निकाह  मुस्कान  से किया था।
करीब डेढ़ साल पहले गुलफाम ने तीसरा निकाह मुस्कान से किया था।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित युवक अब तक तीन शादियां कर चुका है। इसके व्‍यवहार से परेशान होकर दो पत्नियों ने पहले ही इसे छोड़कर चली गई थी। वही तीसरी पत्‍नी से इसको चार साल की बच्‍ची थी और इस समय फिर से पत्‍नी गर्भवती थी।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक सनकी युवक ने घरेलू विवाद के बाद अपनी चार साल की बेटी और गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पत्नी बेटी की हत्या करने के बाद युवक ने पुलिस थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया।  सारा घटनाक्रम सुनने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तथा मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 

तीन शादी कर चुका है युवक

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित युवक अब तक तीन शादियां कर चुका है। इसके व्‍यवहार से परेशान होकर दो पत्नियों ने पहले ही इसे छोड़कर चली गई थी। वही तीसरी पत्‍नी से इसको चार साल की बच्‍ची थी और इस समय फिर से पत्‍नी गर्भवती थी।

कैंसर से पीड़ित है युवक

बागपत के गायत्रीपुरम मोहल्ला निवासी गुलफाम 30 हेयर कटिंग का कार्य करता है। गुलफाम कैंसर से ग्रस्त है। उसने तीन निकाह किए। पहली पत्नी आसमा के बच्चा पैदा नहीं हुआ। कैंसर ग्रस्त होने का पता चलने पर आसमा उसे छोड़कर चली गई थी।

गुलफाम ने दूसरा निकाह रेशमा से किया। उसके एक बेटी आयत पैदा हुई। थोड़े दिन बाद रेशमा अपनी बेटी को पति गुलफाम के पास छोड़कर चली गई थी। करीब डेढ़ साल पहले गुलफाम ने तीसरा निकाह महिला मुस्कान मोहल्ला ईदगाह मुरादाबाद गाजियाबाद से किया था। 

रविवार रात मुस्कान और गुलफाम का किसी बात पर घरेलू विवाद हो गया। इसी के चलते गुलफाम ने पत्नी मुस्कान व चार वर्षीय बेटी आयत की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद कोतवाली पहुंच गया।

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ मंगल सिंह रावत, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा मां बेटी के शवों को कब्जे में लिया गया। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि घरेलू विवाद में गुलफाम ने अपनी पत्नी व बेटी की हत्या की है।

घर में पसरा मातम

बहू और बेटी की मौत के बाद घर में मातम पसर गया है। परिवार वालों ने मुस्कान के मायके इस वारदात की सूचना दी तो उसकी अम्मू-अब्बू की रो-रोकर हालत खराब हो गई। वहीं इस तरह मां-बेटी हत्या करने से ग्रामीण गुलफाम से नाराज है उसे पुलिस से सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग कर रहे है। 
 


संबंधित खबरें