घने कोहरे से नहीं दिखा ट्रक, बाइक टकराई तीन दोस्तों की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सबसे ज्यादा चोट सिर में ही आई और अत्यधिक खून बह गया।
सबसे ज्यादा चोट सिर में ही आई और अत्यधिक खून बह गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दो गंभीर घायलों को मेरठ अस्पताल भेजा गया। उपचार के दौरान दोनों ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था।

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में बुधवार रात को कोहरे की वजह से हुए भयानक रोड एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की जान ले ली। बुधवार रात घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ। एक बाइक सीमेंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

हादसे में जान गवाने वालों की पहचान छोटू उर्फ निखिल त्यागी, प्रद्युमन और मनीष के रूप में हुई। तीनों गांव अतराड़ा के रहने वाले थे। निखिल ग्राम प्रधान पति देवेंद्र त्यागी का भतीजा था। तीनों दोस्त निखिल की रिश्तेदारी में हापुड़ गए थे।

बुधवार रात एक ही बाइक से तीनों गांव लौट रहे थे। हापुड़-किठौर मार्ग पर गांव सूदना के मोड़ पर सीमेंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली खराब होने की वजह से खड़ी थी। घने कोहरे की वजह से बाइक सवारों को ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं दिखी और बाइक इससे टकरा गई। 

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दो गंभीर घायलों को मेरठ अस्पताल भेजा गया। उपचार के दौरान दोनों ने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। सबसे ज्यादा चोट सिर में ही आई और अत्यधिक खून बह गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हादसे की सूचना गांव में हड़कंप

रोड एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की मौत की सूचना जैसे गांव पहुंची गांव में हड़कंप मच गया। हर तरफ ​चीख—पुकार मच गई। ग्रामीणा मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाते रहे। मृतकों के परिजन रात में ही घटना स्थल पर रवाना हुए। 


संबंधित खबरें