सड़क किनारे बात कर रहे दो दोस्तों को बस ने कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

टीम भारत दीप |

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे।
मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे।

खरखौदा के लालपुर निवासी 18 वर्षीय जोगिंदर शुक्रवार की सुबह अपनी बाइक से खरखौदा जा रहा था। लालपुर तिराहे पर उसे गांव में किराए पर रह रहा आलोक शर्मा मिल गया, आलोक भी बाइक से था। आलोक शर्मा मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है और पूजा का कार्य करता है। दोनों लालपुर तिराहे पर सड़क के किनारे की खड़े होकर बात करने लगे।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के खरखौदा में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया। एक युवक की मौत पर ही मौत हो गई ।

जबकि दूसरे ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। दो युवकों मौत से आक्रोशित ग्रामीणेां ने घटनास्‍थल पर जाम लगा दिया। सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची ने पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास किया। युवकों की मौत की सूचना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

हरिद्वार जा रही थी बस

खरखौदा के लालपुर निवासी 18 वर्षीय जोगिंदर शुक्रवार की सुबह अपनी बाइक से खरखौदा जा रहा था। लालपुर तिराहे पर उसे गांव में किराए पर रह रहा आलोक शर्मा मिल गया, आलोक भी बाइक से था।

आलोक शर्मा मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है और पूजा का कार्य करता है। दोनों लालपुर तिराहे पर सड़क के किनारे की खड़े होकर बात करने लगे। तभी खुर्जा डिपो की बस ने दोनों बाइक सवारों को बुरी तरह कुचल दिया। बस खुर्जा से हरिद्वार जा रही थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने आलोक शर्मा को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि एंबुलेंस जोगिंदर को मृत बता कर छोड़ कर चली गई जबकि अगर जोगिंदर को उपचार मिलता तो उसकी जान बच सकती थी।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर हाईवे जाम कर दिया और प्रशासन के अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे।


संबंधित खबरें