गोरखपुर: बाइक सवार दो बदमाशों ने फ़ोन पर बात करते वक़्त युवक को मारी गोली

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गोरखपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को फ़ोन पर बात करते वक़्त गोली मार दी। जिसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक से पूछताछ की तो उसने इस वारदात में शामिल होने का आरोप अपने रिश्तेदारों पर लगाया है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को फ़ोन पर बात करते वक़्त गोली मार दी। जिसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक से पूछताछ की तो उसने इस वारदात में शामिल होने का आरोप अपने रिश्तेदारों पर लगाया है। पुलिस ने उसकी गवाही के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक पीपीगंज के जंगल झझवा में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने संदीप अग्रहरि पुत्र दीपचंद्र अग्रहरि को गोली मार दी। संदीप अग्रहरि पीपीगंज के वार्ड नं 11 का रहने वाला है। संदीप के पिता की पीपीगंज में ही बक्सा व गैस चूल्हा बनाने का व्यवसाय है। संदीप अपने पिता के व्यवसाय में उनकी मदद करता था।

इस दौरान पीपीगंज के झझवा में वह किसी का फोन आने के बाद बात कर रहा था, तभी वहां पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने से संदीप गंभीर रूप से घायल होकर वही सड़क में ही गिर गया।गोली चलने से बाजार में अफरातफरी मच गयी।

आनन- फानन में एंबुलेंस बुलाकर संदीप को जिला चिकित्सालय भेजकर वहां भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गयी और संदीप से पूछताछ के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले पर एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडे का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों ने संदीप के सिर में गोली मारी है।

संदीप से पूछताछ में पता चला कि गोली मारने वाले युवक उसकी जान-पहचान के ही थे। एसपी का कहना है कुछ लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।


संबंधित खबरें